VIDEO: एंडरसन ने विराट कोहली से लिया 7 साल पुराना बदला !

भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुभवी खिलाड़ी चेतश्वर् पुजारा फिर एक बार रहे फैल। दोनों ही बल्लेबाज पहले टेस्ट के पहली पारी में अपना बल्ले का जलवा नहीं दिखा पाए। पुजारा जहाँ केवल 4 रन ही बना पाए वहीं दूसरी ओर भारतीय कप्तान विराट कोहली अपना खता तक नहीं खोल पाए। दोनों ही खिलाड़ी जेम्स एंडरसन का शिकार बने।


भारत और इंग्लैंड के बीच खेलें जा रहे पहले टेस्ट में जहाँ भारतीय गेंदबाजों ने पहले दिन में ही इंग्लैंड को 162 रन के स्कोर पर ऑल आउट कर दिया था। वहीं आज इस टेस्ट के दूसरे दिन में पहले सत्र में हमारे सलामी बल्लेबाजों द्वारा पारी की अच्छी नीव रखी गयी।


दूसरे दिन के शुरू में रोहित शर्मा और केएल राहुल ने शुरू में कुछ समय लिया उसके बाद वह आराम से रन बनाने लगे। लेकिन लंच से पहले के आखिरी ओवर में रोहित ने 6 मरने की कोशिश करते हुए अपना विकेट गवा दिया। रोहित और राहुल की बीच पहले विकेट के लिए 97 रनों का साझेदारी रहा।


दूसरे सत्र में जहाँ भारतीय टीम से बड़े स्कोर बनाने की उम्मीद थी लेकिन इन उम्मीदों पर भारत के दो अनुभवी खिलाड़ियों ने पानी फेर दिया। दूसरे सत्र के शुरुआत में ही भारतीय टीम ने अपने 2 महत्वपूर्ण बल्लेबाजों को एक ही ओवर में गवा दिया।


जेम्स एंडरसन ने सबसे पहले चेतश्वर् पुजारा का विकेट लिया। इसके बाद उसके अगले ही गेंद पर भारतीय कप्तान के विकेट के रूप में एक बड़ा झटका दिया। आपको बता दूँ जेम्स एंडरसन कई सालों बाद पहली बार विराट कोहली का विकेट लेने में सफल हुए हैं।


देखें वीडियो :