VIDEO: पंत का बल्ला छूटा और हवा में लहराते हुए विलियमसन पर गिरा, फिर हुआ ये !

आई पी एल 2021 का दूसरा चरण शुरू हो चुका है इसमें अभी तक खेले गए सभी मुकाबले बेहद रोमांचक रहे हैं। आपको बता दें कि कल आईपीएल 2021 का 33 वा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच था। इस मुकाबले में दिल्ली ने हैदराबाद पर एकतरफा जीत दर्ज की है और इस जीत के साथ वह पॉइंट टेबल में सिर्फ पर आ चुके हैं।

इस मैच में 2 अंक हासिल करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के पहले स्थान को हासिल कर लिया है और अब चेन्नई लुढ़क कर दूसरे स्थान पर पहुंच चुके हैं। दिल्ली कैपिटल्स इन हैदराबाद के खिलाफ यह मुकाबला 8 विकेट से जीता। इस मुकाबले में कुछ खास नजारा भी देखने को मिला जिसके बारे में हम आपको बताते हैं।

बल्लेबाजी करते हुए ऋषभ पंत हाथ से छुटा बल्ला

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने ऋषभ पंत कर रहे हैं। आई पी एल 2021 के 33 से मुकाबले में जब दिल्ली बल्लेबाजी कर रहा था तो उस समय उनके कप्तान ऋषभ पंत क्रीज पर मौजूद थे तभी एक अनोखा नजारा देखने को मिला जिसमें ऋषभ पंत का बल्ला उसके हाथों से छूट गया और वह सीधा जाकर पास में फील्डिंग कर रहे विलियमसन पर जा गिरा।

दोनों खिलाड़ियों ने हंसते हुए किया एक दूसरे का स्वागत

दरअसल यह घटना 15 वे ओवर की है जब दिग्गज स्पिनर राशिद खान गेंदबाजी कर रहे थे तभी दूसरी गेंद पर है राशिद खान ने जैसे ही गेंद पर की तो ऋषभ पंत ने जोरदार शॉट लगाने का प्रयास किया लेकिन गेंद बल्ले का संपर्क नहीं हुआ।

इसके बाद ऋषभ पंत का बल्ला उनके हाथ से फिसल गया और हवा में लहराता हुआ पास में ही फील्डिंग कर रहे हैदराबाद के कप्तान विलियमसन पर जा गिरा। इस घटना के बाद विलियमसन ने बल्ला उठाया और उसे ले जाकर दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत को दे दिया इसके बाद दोनों खिलाड़ी हंसते हुए नजर आए। ऋषभ ने इस मैच में 21 गेंदों पर 35 रनों की शानदार पारी खेली और यह मुकाबला आसानी से अपने नाम कर लिया।