वीडियो : ऋषभ पंत के बल्ले से बाल बाल बचे दिनेश कार्तिक !

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल के बीच आज शारजाह के मैदान पर मैच खेला जा रहा हैं। इस मैच में टॉस जीतने के बाद केकेआर के कप्तान मॉर्गन ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया ।

आपको बता दे ये मुकाबले आईपीएल में प्लेआफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए केकेआर के लिए काफी अहम । अगर वो ये मुकाबले को अपने नाम कर लेते तो उनके 12 प्वाइंट हो जाएंगे । जिसके बाद उनको केवल 3 में 2 मैच जीतने के लिए चाहिए रहेगा । वहीं अगर हम दिल्ली की टीम की बात करें तो वो लगभग लगभग प्लेआफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं । सुनक्षित करने के लिए उन्हें एक जीत की अविश्यकता है ।

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने आईं केकेआर की टीम की शुरूवात काफ़ी अच्छी रही उन्होंने इनफॉर्म शिखर धवन और श्रेयस अय्यर को काफ़ी कम स्कोर पर आउट किया । स्टीव स्मिथ ने ऋषभ पंत के साथ पारी संभालने की कोशिश की मगर वो भी ज़्यादा ढेरी तक क्रीज पर टीक नहीं सके और लौकी फेगुर्सन का शिकार बने ।

17 वे ओवर के पहले गेंद पर कुछ ऐसा हुआ कि जिससे सबकी धड़कने एक समय के लिए रुख गई । आपको बता दे 17 वे ओवर की पहली गेंद पर ऋषभ पंत ने वरुण की गेंद को रिवर्स स्वीप मारने का ट्री किया मगर गेंद बल्ले से कनेक्ट नहीं हो पाया ।

और गेंद को विकेट पर जाने से रोकने के लिए ऋषभ पंत ने बल्ले से गेंद को दूर करना का प्रयास किया मगर उनका बल्ला विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के सिर के सामने से गया । दिनेश कार्तिक का रिएक्शन एक समय ऐसा था मानो की जैसे कि वो बल बल बचे । जो कि हम इस वीडियो में भी देख सकते हैं ।