वीडियो : आँसुओ से भर गयी ऋषभ पंत की आंखे, मुँह से नही निकली आवाज़ !

आईपीएल के इस रोमांचक भरे सीजन ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया है। एक तरफ एक टीम अपनी मेहनत से आगे बढ़ते जा रही है। तो वही दूसरी तरफ एक टीम को हार का सामना करना पड़ रहा है। इसी तरह कल शारजाह के मैदान में दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के बीच हुए महा मुकाबले में दिल्ली कैपीटल्स को 3 विकेट से हराकर केकेआर ने फाइनल में जगह बना ली।

आप को बता दे, की राहुल त्रिपाठी जो बहुत बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक है। आखिर की 2 गेंदों में केकेआर को 6 रन हासिल करने थे। तभी राहुल ने छक्का मारके जीत को अपने नाम किया। और दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद ऋषभ पंत जो की दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान है।

उन्हे भावुक होते हुए देखा गया। जब मैच खत्म हुआ तो इसी दौरान ऋषभ पंत से बात चीत के जरिए उन्होंने बताया की हम अंत तक खुद पर विश्वास करते है। और कोशिश करते है, की अंत तक खेल में बने रहे। इस मैच में गेंदबाजों ने हमारी वापिसी करवाई थी।

और इतना कहते ही ऋषभ पंत भावुक हो गए। ऋषभ पंत एक मिनट के लिए बिल्कुल शांत नजर आए। मानो उन्हे रोना आ गया हो। फिर उनसे और सवाल पूछे। जिसमे ऋषभ पंत बोले केकेआर ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की हम इस खेल में बीच में फस चुके थे। और बल्लेबाजी के दौरान हम स्ट्राइक रोटेट नही कर पाए। इतना कह कर पंत बहुत ज्यादा भावुक हो गए।

और उनके आंखो में आंसू आ गए। उन्हे देख कर ऐसा लग रहा था। की वो खड़े भी नही रह सकते। आपको बता दे, की केकेआर ने कल के मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हरा कर फाइनल में जगह बना ली। वही दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा।

केकेआर की तरफ से वेंकटेश अय्यर ने सबसे ज्यादा रनो की पारी खेलते हुए 55 रन बनाए। तो वही दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में सिर्फ 135 रन ही बनाए थे। और फाइनल में पहुंचने में नाकाम रही।