वीडियो : KKR से मिली हार से निराश, ऋषभ पंत ने इन्हें ठहराया हार का ज़िम्मेदार !

आईपीएल 2021 का सफर बस खत्म होने को ही है। ऐसे में बहुत सी टीमों को हार का सामना करना पड़ा। तो वही कई टीमों को जीत मिली। वही हार का सामना करते हुए हमे दिल्ली कैपिटल्स भी नजर आई। आपको बता दे, की केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हराकर जीत को अपने नाम किया। तो वही हार का सामना करते हुए।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को भावुक होते हुए देखा गया। केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच इस मुकाबले में टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी बेहतरीन ओपनिंग करी। लेकिन अपने 5 विकेट गवाकर सिर्फ 135 रन ही बना पाए। बताते चले, की केकेआर के गेंदबाजों के सामने दिल्ली कैपिटेल्स के बल्लेबाज अपना जोर नही दिखा पाए। और स्ट्राइक रोटेट नही कर पाए।

जहां दिल्ली कैपिटल्स ने 135 रन बनाकर आउट हुई। वही केकेआर ने इस लक्ष्य को पूरा करते हुए। फाइनल में अपनी जगह बनाई। इस हार के बाद कप्तान ऋषभ पंत ने भावुक होते हुए। कहा, मेरे इस पल को बयां करने के लिए मेरे पास कोई भी शब्द नहीं है। हमे बिस्वास था की हम लंबे समय तक खेल में बने रहेंगे। गेंदबाजों ने मैच हमारी तरफ झुका दिया था। लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण हम जीत ना सके।

पंत ने बताया की बीच में उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन हम फस गए। और स्ट्राइक रोटेट नही कर पाए। ऋषभ ने भावुक होते हुए बताया। की हम अगले सीजन में फिर से अपनी जबरदस्त वापिसी करेगे। हमारी टीम के खिलाड़ियों को उम्मीद है, की हम अगले सीजन में धमाकेदार वापिसी के साथ मैदान में उतरेंगे। हमने मैच में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन यह सिर्फ खेल है।उतार चढ़ाव होते रहते है।

हम निराश नहीं होगे और वापिस आयेगे। दोस्तों आपको बता दे, की दिल्ली कैपिटल्स बेहतरीन टीमों में से एक है। जहां सभी दिल्ली कैपिटल्स की फाइनल में पहुंचने की आशा कर रहे थे। तो वही दिल्ली कैपिटल्स का ये सपना केकेआर टीम ने तोड़ दिया और जीत अपने नाम की। दोस्तों यह सिर्फ एक खेल है। और इसमें हार जीत चलती रहती है। हमे उम्मीद है, की दिल्ली कैपिटल्स अगले सीजन में अपनी धमाकेदार वापसी के साथ दर्शकों को रोमांचित करेगी।