वीडियो : ऋतुराज गायकवाड़ ने लगाई चौकों-छक्कों बारिश, बनाया अपना पहला IPL शतक !

आज आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आबुधाबी में मैच खेला जा रहा है. आज राजस्थान रॉयल्स ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया.

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में कुछ बदलाव किए और ड्वेन ब्रावो, दिपक चहर की जगह पर सैम करण और असिफ को खिलाया. तो राजस्थान रॉयल्स ने महीपाल लोमरर, लियाम लिविंगस्टोन, रियान पराग, क्रिस मॉरिस और कार्तिक त्यागी की जगह पर ग्लैन फिलिप्स, डेविड मिलर, मयंक मारकंडे, शिवम दुबे और आकाश सिंह को मौका दिया.

चेन्नई सुपर किंग्स ने आज फिर से जोरदार शुरुआत की और ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ ड्यू प्लेसी ने शानदार शुरुआत दिलाई. आज ऋतुराज गायकवाड़ ने कमाल का प्रदर्शन किया और अपने आईपीएल करियर का पहला शतक लगाया.

ऋतुराज गायकवाड़ ने आज अपनी इस पारी में 60 गेंदों में 101 रनों की नाबाद पारी खेली और अपनी इस पारी में उन्होंने 9 चौके और 5 शानदार छक्के लगाए.

ऋतुराज गायकवाड़ ने आज अपनी प्रतिभा का अद्भुत प्रदर्शन किया और कुछ कमाल के शॉट लगाए और शानदार शतक लगाकर सभी को काफी प्रभावित किया.

ऋतुराज गायकवाड़ ने आज कमाल का छक्का लगाया जो 103 मीटर का था. ऋतुराज गायकवाड़ ने आकाश सिंह की गेंदबाजी पर 103 मीटर का एक कमाल का छक्का लगाया.

ऋतुराज गायकवाड़ ने अपना शतक मैच की आखिरी गेंद पर पूरा किया और आखिरी गेंद पर छक्का लगाया और शतक पूरा किया. ऋतुराज गायकवाड़ 95 रनों पर खेल रहे थे और आखिरी गेंद पर छक्का लगाना जरूरी था और उन्होंने छक्का लगाया और शतक पूरा किया.


ऋतुराज गायकवाड़ इस आईपीएल में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं और फिलहाल सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पहले नंबर पर मौजूद हैं. फिलहाल उनके पास अॉरेंज कैप हैं और जिस तरह से वो इस सीजन बल्लेबाजी कर रहे हैं उसे देखते हुए उनको अॉरेंज कैप मिलने की सबसे ज्यादा संभावना है.