वीडियो: 35 साल के उथप्पा ने आवेश के एक ही ओवर में मारे 6,4,6,4.. नही खाया तरस !

आईपीएल 2021 के इस रोमांचक भरे सफर में सभी खिलाड़ी बहुत मेहनत कर रहे है। ऐसे में किसी भी खिलाड़ी को कम नही समझा जा सकता। वही अगर हम बात करे रोबिन उथप्पा के बारे में तो ये 35 साल के बल्लेबाज खिलाड़ी है।

देखा जाए तो इनके पिछले टूर्नामेंट में इनका कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा। लेकिन आज दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच इन्होंने 44 गेंदों में 63 रन बनाकर, दिल्ली कैपिटल्स को मुंह तोड़ जवाब दिया। आपको बता दे, दिल्ली कैपिटल्स के बॉलर आवेश खान के एक ओवर में ही उथप्पा ने 2 चौके और 2 छक्के मारे। ऐसे में हमे आवेश खान के चेहरे पे निराशा दिखाई दी।

और वही दूसरी तरफ चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी उथप्पा को लेकर बहुत खुश दिखाई दिए। आईपीएल के इस सफर का आनंद सभी लोग बहुत मजे से लेते है। और अपने मनपसंद खिलाड़ी को देख कर चेयर करते है।

वही कुछ दिनो का विराम लेकर लाइमलाइट से दूर रहकर आईपीएल 2021 में वापिस आए। रोबिन उथप्पा को धोनी ने 3 नंबर में भेजा। और वही उथप्पा ने अपने कप्तान धोनी को अपने चोको और छक्कों से बेहद खुश कर दिया।

और आईपीएल 2021 में आज का मैच चेन्नई सुपरकिंग्स को जिताने में रोबिन उथप्पा की बहुत मेहनत है। दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा। और वही चेन्नई सुपरकिंग्स जीत का जश्न मनाते हुए, नजर आए।