टी-20 वर्ल्ड कप जीताने वाले खिलाड़ी से, धोनी ने कहा- ‘तुम नही खेलोगे CSK की टीम में’ !

आई पी एल 2021, 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाला है। आपको बता दें कि यह आई पी एल 2021 का दूसरा चरण है इससे पहले आधे मैच खेले जा चुके हैं जिसके बाद बीच में ही आईपीएल का सीजन रोक दिया गया था अब एक बार फिर से 19 सितंबर से दूसरा चरण शुरू होने वाला है। इसके लिए काफी खिलाड़ी यूएई पहुंच चुके हैं और प्रैक्टिस कर रहे हैं।

आपको बता देंगे महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभालते हैं और काफी वर्षों से सीएसके की टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज रोबिन उथप्पा इस बार चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं। लेकिन उनको लेकर अभी तक यह मुक्ता नहीं हो पाया कि वह ओपनिंग के तौर पर टीम की प्लेइंग इलेवन में खेलेंगे या नहीं।

रोबिन उथप्पा इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते थे लेकिन ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी शेन वॉटसन के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने रोबिन उथप्पा को बैकअप ओपनर के तौर पर अपनी टीम में शामिल कर लिया था। चेन्नई की टीम में शामिल होने के बाद अभी तक रोबिन उथप्पा ने एक भी मैच नहीं खेला है और हर मैच में बेंच पर ही बैठे दिखाई दिए हैं।

इस सीजन के पहले चरण में सीएसके की ओर से फालतू प्लेसिस और ऋतुराज गायकवाड ने ओपनर के तौर पर बेहतरीन बल्लेबाजी की है जिसके चलते रोबिन उथप्पा को एक भी मैच में मौका नहीं मिला। अब दूसरे चरण में उत्तपा को मौका मिल सकता है क्योंकि फाफ डू प्लेसिस अभी चोटिल हैं और यह तय नहीं है कि वह शुरुआत से ही सीएसके के लिए खेलेंगे या नहीं।

आपको बता दें कि उत्तर प ने खुलासा किया है कि फ्रेंचाइजी और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें टीम में शामिल करने से पहले बता दिया था कि वह सीधे प्लेइंग इलेवन में नहीं आ पाएंगे। धोनी ने उथप्पा को यह भी कहा था कि उनके चयन में उनकी कोई भूमिका नहीं है। आपको बता दें कि भारत को T20 वर्ल्ड कप जिताने में रोबिन उथप्पा ने बहुत सहयोग किया था।