अभी बूढ़े नही हुए रोबिन उथप्पा बनाएं 200 की स्ट्राइक रेट से 31 रन, ठोके 3 गगनचुंबी लंबे छक्के !

आज आईपीएल का फाइनल मैच दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है. आज फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

दोनों टीमों ने आज अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया और दोनों ने वहीं टीम खिलाई जो पिछले मैच में खेली थी.



चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत आज काफी शानदार हुई. ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ ड्यू प्लेसी ने आज फिर से शानदार शुरुआत दिलाई और अर्धशतकीय साझेदारी की. चेन्नई सुपर किंग्स का पहला विकेट ऋतुराज गायकवाड़ के रुप में गया जिनको सुनील नरेन ने आउट किया.



दूसरी ओर से फाफ ड्यू प्लेसी ने कमाल की बल्लेबाजी करना जारी रखा और कुछ लंबे बड़े शॉट लगाए. फाफ ड्यू प्लेसी को रॉबिन उथप्पा का काफी अच्छा साथ मिला. पिछले मैच के हीरो रहें रॉबिन उथप्पा ने कुछ शानदार कमाल के हाथ दिखाएं.



रॉबिन उथप्पा ने कोलकाता नाइट राइडर्स के दोनों महत्वपूर्ण स्पिनर वरूण चक्रवर्ती और सुनील नरेन को पिटना शुरू किया और कुछ शानदार छक्के लगाए. रॉबिन उथप्पा ने 15 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली और उन्होंने अपनी पारी में 3 छक्के लगाए.



रॉबिन उथप्पा की इस पारी में उन्होंने वरुण चक्रवर्ती को एक छक्का लगाया तो एक छक्का सुनील नरेन को भी लगाया और चेन्नई सुपर किंग्स के स्कोर को आगे बढ़ाया.



रॉबिन उथप्पा ने आज कमाल का प्रदर्शन किया और पिछले मैच की तरह ही शानदार शॉट लगाए और बेहतरीन पारी खेली. रॉबिन उथप्पा को सुरेश रैना की जगह पर मौका मिला हैं और पिछले दोनों महत्वपूर्ण मैचों में उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी की और चेन्नई सुपर किंग्स को काफी फायदा पहुंचाया है.



वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए काफी कमाल का प्रदर्शन किया हैं और उनकी गेंदबाजी पर मारना काफी मुश्किल का काम रहा है, लेकिन रॉबिन उथप्पा ने इन दोनों को काफी मारा और शानदार बल्लेबाजी की.