मुझसे ज्यादा ये खिलाड़ी है ‘मैन ऑफ द मैच’ का हकदार, अवार्ड मिलने पर बोले रोहित शर्मा

भारतीय टीम ने कल इंग्लैंड के ख़िलाफ़ चल रही ओवल टेस्ट में 157 रनों से एक शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के साथ भारतीय टीम ने सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली । जिससे ये निश्चित हो गया कि अगर इंग्लैंड आंखिर मैच जीत भी जाए तो भारत इस सीरीज को हार नहीं सकता ।

भारत के तरफ़ से इस मैच में कई सारे खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया । इस मैच में रोहित शर्मा को उनके शतक के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड से नवाजा गया । परन्तु उनका मानना था कि शार्दूल ठाकुर को मिलना चाहिए था ये सम्मान । आइए जानते हैं रोहित शर्मा ने मैन ऑफ द मैच मिलने के बाद क्या कहा ।

रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिलने के बाद उन्होंने कहा कि मुझसे ज्यादा ये अवॉर्ड शार्दूल ठाकुर डिजर्व करते थे । इसका अलावा रोहित शर्मा ने अपनी बल्लेबाजी के बारे में कहा कि उनकी हर मैच में कोशिश होती है कि वह अपनी टीम के लिए अच्छी प्रदर्शन करे ।

आपको बता दे इस मैदान में 1971 के बाद भारत ने पहली बार यहां टेस्ट मैच जीता है । रोहित शर्मा इस मैदान पर टेस्ट में मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए ।

आपको बता दे शार्दूल ठाकुर ने इस मैच में गेंदबाजी और बललेबाजी दोनों से ही काफ़ी अच्छा प्रदर्शन किया । इस मैच में उन्होंने बल्ले से दोनों पारियों में अर्धशतक और गेंदबाजी में उन्होंने दूसरे पारी में रोरी बुर्नस और जो रूट का महत्वपूर्ण विकेट दर्ज किया ।