रोहित शर्मा को युवराज की बहन से हो गया था प्यार, युवी के डर से हुई रितिका सजदेह से शादी

रोहित शर्मा भारतीय टीम के एक जाने-माने क्रिकेटर हैं। रोहित शर्मा ने अपने करियर में काफी ऐसे रिकॉर्ड बनाए हैं जिनको तोड़ना बहुत मुश्किल है। अपने करियर में रोहित शर्मा ने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और ऐसा माना जाता है कि आने वाले समय में भारतीय टीम के तीनों फॉर्मेट के कप्तान भी रोहित शर्मा ही होने वाले हैं। कुछ दिनों पहले T20 फॉर्मेट से विराट कोहली के संन्यास की घोषणा के बाद भारतीय T20 टीम के कप्तान रोहित शर्मा ही बनने वाले हैं। आज आप रोहित शर्मा से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं।

रोहित शर्मा को युवराज सिंह की बहन से हो गया था प्यार

आप सभी जानते हैं कि रोहित शर्मा की वर्ष 2015 में रितिका सजदेह के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद रितिका लगभग सभी मैचों में रोहित शर्मा के साथ नजर आते हैं और स्टेडियम में बैठकर उनका मैच देखती हैं। गौरतलब है कि शादी से पहले भी रोहित शर्मा और रितिका एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे जिसके बाद रोहित शर्मा ने उन्हें प्रपोज कर दिया था और रितिका ने हां कर दी तत्पश्चात 2015 में दोनों की शादी हो गई। आपको बता दें कि युवराज सिंह और रितिका का रिश्ता बेहद खास है। युवराज ने रितिका को अपनी बहन माना हुआ है और वह उसे राखी भी बनती है।

रितिका को अपनी बहन मानते हैं युवराज

आपको बता दें कि युवराज सिंह और रितिका सजदेह का आपस में खास रिश्ता है। युवराज, रितिका को अपनी बहन मानते हैं और रक्षाबंधन के दिन युवराज सिंह को राखी भी बांधती हैं। जब युवराज को रोहित शर्मा और रितिका के बारे में पता चला तो उन्होंने रोहित शर्मा से इस बारे में बात की और अपनी बहन रितिका से शादी करने का प्रस्ताव रखा। युवराज सिंह इन दोनों के रिश्ते से काफी खुश हो गए थे। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। रोहित शर्मा और रितिका की जोड़ी क्रिकेटरों की बेहतरीन जोड़ी में से एक मानी जाती है।