रोहित शर्मा ने हाथ जोड़कर, बिना नाम लिए साधा विराट कोहली पर निशाना

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भारतीय टीम का एक अहम हिस्सा है। रोहित ने भारत को अब तक काफी मैच में अपने अकेले के बलबूते पर जीत दर्ज करवाई है। फिलहाल रोहित शर्मा इंग्लैंड दौरे पर हैं जहां भारतीय टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने आई है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शर्मा ने कुछ ऐसी बातें कहीं जिनका निशाना सीधा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की ओर था। दरअसल कुछ समय पहले विराट कोहली ने रोहित को लेकर कहा था कि रोहित के पास गेंद खेलने के लिए एक्स्ट्रा समय रहता है। इसी बात पर रोहित ने अब वापस कोहली पर निशाना साधा है।

गौरव कपूर के शो में कोहली ने कही थी यह बात

आपको बता दें कि कुछ समय पहले गौरव कपूर के एक शो में विराट कोहली ने कुछ बात कही थी। दरअसल गौरव कपूर ने कोहली से पूछा कि क्या रोहित के पास है गेंद खेलने के लिए 1 सेकंड है एक्स्ट्रा होती है? इस पर कोहली ने कहा कि नहीं सर एक सेकंड नहीं 1.50 सेकंड एक्स्ट्रा होती हैं। इस बात पर लेकर अब रोहित शर्मा का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने इस बारे में असहमति दिखाइ है।

रोहित ने हाथ जोड़कर कहा मैं इससे सहमत नहीं हूं

एक इंटरव्यू के दौरान जब भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा से पूछा गया कि जो कोहली ने कहा वह सही है क्या आप को गेंद खेलने के लिए एक्स्ट्रा समय मिलता है? इस पर रोहित ने हाथ जोड़कर कहा कि मैं इस बात से सहमत नहीं हूं और ऐसा कुछ भी नहीं है कि मुझे गेंद खेलने का एक्स्ट्रा समय मिलता है।

जब भी गेंदबाज गेंद फेंकता है तो हमेशा पहले से तैयार रहना पड़ता है और गेंद आने में कोई समय नहीं लगता है। आपको बता दें कि फिलहाल भारत इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रहा है जिसमें 1-0 की बढ़त बनाई हुई है अब तीसरा मैच 25 अगस्त से खेला जाएगा.