वीडियो : लाइव मैच में युजवेंद्र चहल के हँसने से नाराज हुए रोहित शर्मा, कहा- ‘दांत मत दिखा उधर जा जल्दी’

दोस्तो अब लगभग ये बात सभी को पता चल चुकी है, की भारतीय टीम का नया कप्तान रोहित शर्मा को बनाया गया है। क्योंकि कुछ दिन पहले विराट ने टी20 की कप्तानी करने से मना कर दिया था, जिसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें वनडे की कप्तानी से भी बाहर कर दिया। दोस्तो जब से रोहित शर्मा ने भारतीय टीम की कप्तानी संभाली है। तब से हमने अक्सर मैचों के दौरान रोहित द्वारा किए गए कुछ ऐसे पल देवे है, जो वायरल हो रहे है। और मैदान के अक्सर रोहित को खिलाड़ियों के साथ मस्ती मजाक करते हुए भी देखा जा चुका है। जिस वजह से टीम के खिलाड़ियों में मैच का दवाब काफी कम है। और इस बीच अब भारत और वेस्ट इंडीज के बीच खेली जा रही इस वनडे सीरीज के मैच के बीच में रोहित का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है, की रोहित किस तरह से टीम के लेग स्पिनर चहल को ट्रोल कर रहे है। दोस्तो जैसा की आप जानते है, की बुधवार को भारत और वेस्ट इंडीज के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच खेला गया। और इस मैच के वेस्ट इंडीज की पारी का 15वा ओवर करने चहल आए थे। और अगर वेस्ट इंडीज टीम की ओर नजर डाले तो पिच पर विंडीज टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड मौजूद थे। हालाकि हमने अक्सर देखा है, की चहल पहले भी अपनी फिरकी गेंदों से पोलार्ड को काफी परेशान करते रहे है।

इसलिए पोलार्ड ने चहल की गेंद पर सोच समझकर मात्र एक रन ही किया, और जाकर स्ट्राइक की दूसरी ओर खड़े हो गए। और इस दौरान चहल पोलार्ड को देखकर हंसने लगे, तभी स्लिप पर मौजूद कप्तान रोहित शर्मा की ओर से आवाज आई, की जल्दी जा दांत मत दिखा उसको।

दोस्तो उस दौरान रोहित, चहल को जल्दी ओवर खत्म करने कह रहे थे। क्योंकि ये तो आप जानते ही होगे, की स्लो ओवर रेट के चलते गेंदबाजी कर रही टीम को उसका नुकसान भरना पड़ता है। खैर दोस्तो वापिस मुद्दे पर आते है। दोस्तो जब रोहित ने चहल से ऐसा कहा, उस समय की ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से फुलटाइम कप्तानी संभाली है। इस पूरी सीरीज में भी रोहित शर्मा के मजेदार डायलॉग स्टम्प माइक में कैद हो रहे हैं। इससे पहले भी वनडे सीरीज के दौरान भी रोहित शर्मा ने चहल को मजेदार अंदाज में डांट लगाई थी। जिसका वीडियो फैंस ने खूब इन्जॉय किया था। अहमदाबाद में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान रोहित शर्मा फील्ड सेटिंग कर रहे थे। इस दौरान चहल अजीब तरीके से चल रहे थे। जिस पर रोहित शर्मा ने कहा कि क्या हुआ तुझे भाग क्यों नहीं रहा ठीक से, चल उधर भाग।

दोस्तो इसके अलावा आपको बताना चाहेंगे, की भारत और वेस्ट इंडीज के बीच चल रही टी20 सीरीज के भारतीय टीम ने 1.0 से जीत हासिल की है। और वेस्ट इंडीज से आगे चल रही है। बता दे, की बुधवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में यह जबरदस्त मुकाबला देखने मिला। जहां भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

वही दूसरी ओर वेस्ट इंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए। और 158 रनो के लक्ष्य को पूरा करने मैदान के आई भारतीय टीम ने जमकर शुरुवात की। शुरुवात में ओपनिंग करने आए रोहित शर्मा ने दमदार तरीके से बल्लेबाजी की। और फिर बाद में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने जोरदार तरीके से बल्लेबाजी करते हुए 19वे ओवर में 6 विकेट के साथ इस मैच को अपने नाम किया।