इस फिल्म को देख कर बार-बार रो पड़ते है हिटमैन रोहित शर्मा, खिलाड़ी ने किया खुलासा

भारत की टीम के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा को पूरी दुनिया में जाना जाता है। उन्होंने अपने नाम इतने सारे रिकॉर्ड बना रखे हैं कि जिनको तोड़ना ही शायद किसी के बस की बात होगी। हाल ही में भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे पर गई हुई है। वह अपना दूसरा टेस्ट मैच आज इंग्लैंड के साथ खेलेगी।

इसी सीरीज के दौरान इंग्लैंड में स्काई स्पोर्ट्स ने दिनेश करती का एक इंटरव्यू लिया। इस इंटरव्यू को मैच के पहले दिन प्रसारित किया गया था। दिनेश कार्तिक ने भी इस इंटरव्यू की कुछ झलक सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

दिनेश कार्तिक ने अपने इस वीडियो में रोहित शर्मा के बारे में काफी रोचक तथ्य साझा किए हैं। दिनेश कार्तिक का कहना है कि रोहित शर्मा अपनी शादी से पहले एक अलग ही तरह के इंसान थे। आपको बता दें कि इस वीडियो के अलावा दिनेश कार्तिक ने रोहित शर्मा के साथ कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर साझा की है।

दिनेश कार्तिक ने अपने इंटरव्यू में बताया कि शादी से पहले रोहित शर्मा फिल्म सूर्यवंशम को देखकर रोने लग जाते थे। इसके साथ ही उन्होंने रोहित शर्मा से माफी मांगते हुए कहा कि आपकी बातें यहां शेयर करने के लिए मुझे माफ कर देना।

कहा जाता है कि रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के बीच एक बहुत अच्छी जुगलबंदी देखने को मिलती है। चाहे फिर वह मैदान के अंदर हो या फिर मैदान के बाहर वह हमेशा ही हंसते खेलते नजर आते हैं। इन दोनों की दोस्ती काफी पुरानी है।

आपको बताना चाहेंगे कि साल 2007 में हुए टी-20 वर्ल्ड कप टीम के दिनेश कार्तिक हिस्सा थे और उसी समय रोहित शर्मा भी इस टीम का हिस्सा थे। तब से ही इन दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई थी और काफी अच्छे दोस्त भी यह है बन गए थे।