पाकिस्तान में शरबत पीते हुए मिला रोहित शर्मा का हमशक्ल, तस्वीर वायरल !

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है। आपको बता देंगे लोगों का मानना है दुनिया में सात लोगों की शक्ल देखने में एक जैसी होती है। आपने काफी बार देखा होगा कि फिल्मों में भी मुश्किल स्टंट अभिनेता के हमशक्ल करते हैं। बड़े-बड़े सेलिब्रिटी के हमशक्ल काफी बार देखने को मिलते हैं। हाल ही में ऐसा ही भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ हुआ है।

रोहित शर्मा के हमशक्ल को खोज निकाला प्रशंसकों ने

भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा के हमशक्ल की खोज प्रशंसकों ने कर ली है। भारत में सबसे अधिक क्रिकेट को पसंद किया जाता है और आईपीएल के आने के बाद यह संख्या और भी अधिक बढ़ गई है। गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही न्यूजीलैंड की टीम ने मैच शुरू होने के कुछ क्षणों पहले ही पाकिस्तान के साथ खेलने से इनकार कर दिया था। इसकी वजह सुरक्षा में कमी बताया गया।

पाकिस्तान में रोहित शर्मा का हमशक्लशरबत पीते हुए दिखाई दिया

आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से फैल रही है जिसमें रोहित शर्मा का हमशक्ल पाकिस्तान में शरबत पीते हुए दिखाई दे रहा है।

पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसक सिरजा हसन ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि “किसने कहा है कि पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों के आने के लिए सुरक्षित नहीं है। भारतीय स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा रावलपिंडी के सदर में शरबत का आनंद लेते हुए दिख रहे हैं।”

एक अन्य प्रशंसक ने लिखा की रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की हार के बाद इस दवाब को दूर करने के लिए शरबत पी रहे हैं। दरअसल यह तस्वीर रोहित शर्मा की हमशक्ल की है क्योंकि रोहित शर्मा पाकिस्तान में नहीं बल्कि यूएई में आईपीएल खेल रहे हैं।