वीडियो : रोहित शर्मा ने लगाया वीरेन्द्र सहवाग स्टाइल में बेहतरीन छक्का, तोड़ा कपिल देव का रिकॉर्ड

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। भारत की पहली पारी की शुरुआत बेहद खराब रही थी और महज 78 रन बनाकर पूरी टीम पवेलियन लौट गई थी। इंग्लैंड की पहली पारी काफी अच्छी रही और उन्होंने भारत पर 354 रन की लीड बना ली थी।

लेकिन दूसरी पारी में जब भारतीय टीम मैदान पर उतरी तो अच्छा खेल दिखाते हुए उन्होंने वापसी की। एक तरफ केएल राहुल पूरी तरह डिफेंसिव खेल रहे थे तो वही रोहित शर्मा अपना नेचुरल गेम खेल रहे थे। मैच के दौरान रोहित शर्मा ने छक्का जड़ दिया था जिसे सोशल मीडिया पर बार बार देखा जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रोहित शर्मा ने गया छक्का रॉबिंसन की गेंद पर लगाया था यह छक्का रोहित शर्मा ने लंच होने के कुछ देर पहले ही लगाया था। रॉबिंसन ने रोहित शर्मा के लिए शार्ट बाउंसर गेंद फेंकी थी जो रोहित शर्मा के सर के काफी ऊपर थी। लेकिन रोहित शर्मा ने गया मौका नहीं गंवाया और उन्होंने इसी बॉल पर छक्का जड़ दिया।

रोहित शर्मा ने इस गेंद को एडमिन की तरफ खेल दिया और गेंद लहराती हुई बाउंड्री के पार चली गई। यह का इस चीज को दर्शाता है कि रोहित शर्मा चाहे वनडे क्रिकेट हो टी20 क्रिकेट हो या फिर टेस्ट क्रिकेट में उनकी फोन लगातार बरकरार रहती है और वह हर फॉर्मेट में छक्का लगाने की काबिलियत रखते हैं।

रोहित शर्मा के छक्के का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है लोग इसे बार-बार देख रहे हैं और रोहित शर्मा की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि रोहित शर्मा का छक्का इतना शानदार था कि देखने पर ऐसा लग रहा था कि वह टेस्ट मैच नहीं बल्कि t20 मैच खेल रहे हो।