वीडियो : रोहित शर्मा ने जड़ा ‘मॉन्स्टर’ छक्का, जिसे देख विराट कोहली का मुँह खुला का खुला रह गया !

दोस्तो जैसा की आप जानते है, की इस समय फिलहाल भारत और वेस्ट इंडीज के बीच जबरदस्त टी20 का पहला मैच चल रहा है। जिसमें हमने देखा की वेस्ट इंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रन बनाए, और अब भारतीय टीम को 158 रनो का लक्ष्य पूरा करने की जिम्मेदारी है।

दोस्तो शुरुवात में ओपनिंग करने आए रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के लिए पहला जोरदार सिक्स लगाया। दोस्तो उस समय शेफर्ड गेंदबाज रोहित को गेंदबाजी कर रहे थे। हालाकि इस समय बॉल करने की रफ्तार 136.4 km/h थी।

दोस्तो हमे हमेशा से पता रहता है, की रोहित शर्मा एक ऐसे खिलाड़ी है, जो अपने टारगेट से कभी पीछे नहीं हटते। शेफर्ड द्वारा जैसे ही उन्हे बॉल डाली गई, उन्होंने धमाकेदार शॉट लगाकर जोरदार छक्का लगाया। इस छक्के के वह काफी मजबूत इरादे से पिच पर खड़े रहे और जैसे ही गेंद बल्ले में आई उन्होंने खतरनाक छक्का लगा दिया दोस्तो ये भारतीय टीम की इनिंग का पहला छक्का था, जो की रोहित शर्मा द्वारा लगाया गया। दोस्तो फिलहाल वेस्ट इंडीज ने भारतीय टीम के लिए 158 रनो का लक्ष्य खड़ा किया है।

खैर दोस्तो फिलहाल दोनों टीमों के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिला रहा है। आगे हमे देखना ये है, की आगे कौन सी टीम बाजी करने में कामयाब साबित होगी। दोस्तो इसके अलावा आपको बताना चाहेंगे, की इस मैच में रवि बिश्नोई ने जोरदार डेब्यू करते हुए, दो विकेट अपने नाम किए। दोस्तो ये मैच रवि बिश्नोई का पहला इंटरनेशनल मैच था, जिसमे उन्होंने जोरदार तरीके से प्रदर्शन दिखाया।

वही अगर हाल दूसरे बल्लेबाज की बात करे, तो निकोलस पूरन ने इस मैच में 43 बॉल्स में 61 रनो की शानदार पारी खेली। लेकिन फिलहाल रोहित शर्मा बहुत ही दमदार तरीके से बल्लेबाजी कर रहे है।

आपको बता दे, की भारत और वेस्ट इंडीज के बीच टी20 के इस पहले मुकाबले में वेस्ट इंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रन बनाए। उसके पहले दोनो टीमें आपस में वनडे के दौरान टकरा चुकी है। जिसमे भारत ने वेस्ट इंडीज को 3.0 से हराया। और अब भारतीय टीम टी20 मुकाबले में भी वेस्ट इंडीज को हराना चाहेगी।