‘रोहित शर्मा देश’द्रोही है, पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा 0 पर आउट होता है’, हार के बाद भड़के फैंस ने सुनाई खरी-खोटी !

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को हुए महा मुकाबले में भारत को 10 विकेट से हराकर पहली बार पाकिस्तान ने इतिहास रचा। एक तरफ जहां पाकिस्तान फैंस इस जीत का जश्न मना रही है। तो वही दूसरी ओर भारतीय टीम के फैंस अभी तक इस दुख से उभर नही पाए। और रोहित शर्मा जो की टीम के ओपनर थे। उन पर भी लोगो का गुस्सा फूटता हुआ नजर आ रहा है। बता दे, की सबकी फेवरेट भारतीय टीम इस मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई।

बता दे, की इस पूरे टूर्नामेंट की जान मानी जा रही भारतीय टीम को पाकिस्तान के सामने पहली बार हारना पड़ा। और इस हार से भारतीय फैंस का आक्रोश देखने को मिल रहा है। इस हार से कर जगह हाहाकार मचा हुआ है। बता दे, की बहुत से लोग सोच रहे थे, की भारत ये मैच आसानी से जीत लेगी। क्योंकि पिछले मैचों में विश्व कप के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में हर बार भारत ही जीती है। जिसकी वजह से भारतीय फैंस को लग रहा था। की इस बार भी भारत की जीत पक्की है।

लेकिन टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 10 विकेटों को गवाकर सिर्फ 151 रन ही बनाए। वहीं दूसरी तरफ 17.5 ओवर में ही पाकिस्तान ने इस लक्ष्य को पूरा कर लिया। और जीत का झंडा लहराया। बता दे, की भारत को पाकिस्तान से पिछले 29 सालो में आज तक हार नहीं मिली। लेकिन इस साल भारत की किस्मत खराब थी। और ये 29 सालो का रिकॉर्ड आखिरकार पाकिस्तान ने इस मैच में तोड़ दिया। इस मैच को हारने में बल्लेबाजों की नाकामी का सबसे बड़ा हाथ है।

बल्लेबाजों की तरफ से और फैंस की सबसे बड़ी उम्मीद रोहित शर्मा थे। लेकिन रोहित शर्मा मैच के पहले ही ओवर में 0 रन से आउट हुए। और वही से सभी के उम्मीदों पर पानी फिरते हुए नजर आया। बताते चले, की इस विश्व कप पूरे भारत देशवासी रोहित को टीम का विजेता के रूप में देख रहे थे। और उनसे उम्मीद कर रहे थे। लेकिन रोहित ने तो खाता भी नहीं खोला। और 0 पे आउट हुए।

रोहित के 0 रन पर आउट होने की वजह से सभी फैंस आक्रामक होते दिखाई दिए। पाकिस्तान से मिली हार के बाद सभी फैंस का गुस्सा रोहित शर्मा पर बरसता दिखाई दिया। बता दे, की फैंस अपना गुस्सा ट्विटर पर निकल रहे है। और रोहित शर्मा को बहुत गुस्से से उनको खरी खोटी सुना रहे है। देखते है, की अब अगले मैच में रोहित अपने पुराने फॉर्म में मैदान में अपनी वापिसी कर पाते है। या नही।