क्या रोहित शर्मा बनने वाले है भारतीय टीम के नए कप्तान ? विराट कोहली ने दिए संकेत

आपको बता दे आईपीएल के शुरूवात से ठीक पहले भारतीय टीम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं । बताया जा रहा है कि आने वाले टी20 वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ने वाले हैं।

आपको बता दे आज कई सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि आने वाले टी20 वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली सीमित ओवरों की कप्तानी रोहित शर्मा को सौंपने वाले हैं ।

आपको बता दे बताया जा रहा है विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देने के लिए सीमित ओवरों की कप्तानी रोहित शर्मा को सौंप रहे हैं । पिछले दिनों में विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाजी से कुछ खास कमाल नहीं किया है इसलिए वो इस वक्त अपने बल्लेबाजी पर ज्यादा ध्यान देना चाहता है ।

आपको बता दे विराट कोहली के कप्तानी पर कई बार सवाल खड़े हुए है मगर वो अचानक ऐसे कोई निर्णय लेंगे किसी ने नहीं सोचा होगा । इसलिए सभी के ध्यान अब इस बात पर टिकी है कि ये बात में कितनी सच्चाई है ।

विराट कोहली के रिकॉर्ड कप्तानी में काफ़ी अच्छा है मगर कोई भी बड़ा टूर्नामेंट जीतने में असफल रहे हैं । उनके लिए आने वाले टी20 वर्ल्ड कप काफ़ी महत्वपूर्ण होने वाला है ।

दूसरी तरफ रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस को काफी सफलता दिलाया है । इसलिए कई बार उनको कप्तान बनाने का मांग होते हुए रही हैं।