आईपीएल से पहले मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, रोहित शर्मा हो सकते है बाहर

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट मैच कोरोना प्रोटोकॉल को स्थगित कर दिया गया । सूत्रों के अनुसार ये टेस्ट मैच अब अगले साल खेला ज सकता है ।

आपको बता दे पिछले दिनों भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे । जिसके बाद पांचवे मैच के ठीक एक दिन पहले भारतीय टीम के फिजियो भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे ।

स्पोर्ट्स तक के मुताबिक रोहित शर्मा पिछले दिनों भारतीय फिजियो के कॉन्टैक्ट में थे । मगर कल हुए आरटी पीसीआर टेस्ट में रोहित शर्मा का कोरोना नेगेटिव रिजल्ट आया । लेकिन अभी और भी टेस्ट होने बाकी है जिसपर सबकी निगाह टीकी हैं ।

आपको बता दे भारतीय खिलाडियों को और एक 2 बार आरटी पीसीआर टेस्ट किया जाएगा आईपीएल के लिए दुबई जाने से पहले जिसके चलते मुंबई इंडियंस के काफ़ी डर है । भारतीय टीम के साथ उनके तीन मुख्य खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह , सूर्यकुमर यादव और कप्तान रोहित शर्मा हैं ।

अगर एक भी खिलाड़ी इनमें से कॉविड पॉजिटिव पाए जाता है तो आने वाले दिनों में मुंबई इंडियंस की मुश्किल बढ़ सकती हैं । रोहित शर्मा के पिजियो के चलते उनको आगे क्वारांटाइन में भी रखा जा सकता है । जिसको लेकर मुंबई इंडियन की टीम काफ़ी चिंता में हैं ।