रोहित शर्मा का 10 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, इसे लेकर हर तरफ़ मच रहा बवाल, देखिए आप खुद

दोस्तों आप सभी को पता है, की नए साल का आगमन हो चुका है। और नए साल की शुरुवात में ऐसे बहुत से लोग होते है, जो कसमें खाते है, अपने आप में बदलाव लाने की भावना प्रकट करते है। अपने जीवन को नए ढंग से जीने की कामना करते है। और इस बीच भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा का एक ट्वीट काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

हालाकि ये ट्वीट काफी पुराना है। आपको बता दे, की रोहित का ये ट्वीट 10 साल पुराना है। लेकिन ये ट्वीट अब जाकर ट्विटर पर धमाल मचा रहा है। और इस ट्वीट में रोहित में ये कसम खाई थी, की वह अपने जीवन को बदलेंगे। और इसके अलावा उन्होंने कहा था, की वह गिटार सीखेगे। बता दे, की रोहित का ये ट्वीट साल 2012 का है, जो अब जाकर सामने आया है। आपको बताते दे, की रोहित ने साल 2012 में ट्वीट किया था, की मेरा रिजॉल्यूशन है, की मैं किसी भी चीज को हल्के में नहीं लूंगा।

काम भाग्यशाली को कुछ वापस दूंगा, और मैं गिटार बजाना सीखूंगा। दोस्तो आपको बताते चले, की साल 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान रोहित को टीम में शामिल नही किया था। लेकिन इसके बाद से ही उन्होंने खुद में बदलाव किया, खूब मेहनत करी। और आज 10 साल बाद भारत के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक बनकर सामने आए है। ..बता दे, की हाल ही में रोहित को वनडे टीम की कप्तानी सौंपी गई है।

हालाकि दोस्तो रोहित फिलहाल चोट के कारण काफी परेशानी में है, जिसके चलते उन्हे दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाने का मौका नहीं मिला। और फिलहाल उनकी जगह केएल राहुल टीम के नए कैप्टन बनाए गए है। आपको बता दे, की वनडे क्रिकेट में रोहित 10000 बनाने के बेहद नजदीक है। उन्होंने 227 वनडे मैचों में 9205 रन हासिल किए है। और इतना ही नहीं बल्कि 29 शतक और 43 अर्धशतक भी अपने रोहित के नाम है।

दोस्तो अगर रोहित के टी20 की बात की जाए तो रोहित ने 119 मैच खेले हैं और 3197 रन बनाए। इसमें उन्होंने चार शतक लगाए हैं। साथ ही 26 अर्धशतक जमाए। टेस्ट में भी उन्हें हाल ही में उप-कप्तान नियुक्त किया गया है। टेस्ट में रोहित ने भारत के लिए 43 मैच खेले हैं और 3047 रन बनाए हैं। टेस्ट में उनके नाम आठ शतक और 14 अर्धशतक जमाए हैं।

दोस्तो फिलहाल की बात करे, तो रोहित दूसरी तरह की चर्चाओ में है, जब से उन्हे विराट कोहली की वनडे कप्तानी सोपी गई है। तब से उन्हे और विराट के बीच विवादों की खबरे सामने आई है। हालाकि इस मामले में विराट ने ये साफ कर दिया की उनके और रोहित के बीच कुछ भी नही है। कोहली को टी20 कप्तानी और वनडे कप्तानी से हटाकर रोहित को इन दोनो फॉर्मेट का नया कैप्टन घोषित किया गया है।