रोहित शर्मा ने इन बल्लेबाज़ों को ठहराया हार का ज़िम्मेदार, ईशान किशन के लिए कह दी इतनी बड़ी बात !

कल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच दुबई में मैच खेला गया, जिसे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई इंडियंस को 54 रनों से हराया और एक शानदार जीत हासिल की.


कल खेले गए इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहली गेंदबाजी का फैसला किया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत खराब रहीं और देवदत्त पड्डीकल आउट हुए. बाद में विराट कोहली और भरथ के बीच अच्छी साझेदारी हुई. फिर विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के बीच अच्छी साझेदारी हुई और दोनों ने अर्धशतक लगाए.

विराट कोहली ने 51 रनों की पारी खेली तो ग्लेन मैक्सवेल ने 56 रनों की पारी खेली. इन दोनों की पारियों के बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 20 ओवरों में 165 रन बनाए और मुंबई इंडियंस को 166 रनों की का लक्ष्य दिया.



मुंबई इंडियंस की शुरुआत इस लक्ष्य का पीछा करते हुए काफी शानदार रहीं और एक समय मुंबई इंडियंस का स्कोर 80 रनों पर सिर्फ 1 विकेट था और ऐसा लग रहा था कि मुंबई इंडियंस ये मैच आसानी से जीत जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और मुंबई इंडियंस का मिडल अॉर्डर पूरी तरह से फ्लॉप हुआ और एक के बाद एक विकेट गये.



मुंबई इंडियंस के इस खराब प्रदर्शन के बारें में मैच के बाद रोहित शर्मा ने बड़ी बात कहीं. रोहित शर्मा ने कहां कि,” हमारे गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और एक समय ऐसा लगा था की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का स्कोर 180 होगा जिसे हमारे गेंदबाजों ने 165 पर रोका. हमारे बल्लेबाजों ने खराब खेल दिखाया. पिछले कुछ मैचों में ऐसा लगातार हो रहा हैं. बल्लेबाजों से हमने बात की हैं और इसपर हमें काफी गंभीरता से सोचना पड़ेगा. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने हमारे उपर प्रेशर बनाया और विकेट लेते रहें. हमने पहले अच्छी वापसी की हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पा रहा.”


इशान किशन के बारें में रोहित शर्मा ने कहा कि,” वो काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं. पिछले आईपीएल में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. हम ये चाहते हैं की वो अपना स्वाभाविक खेल खेले और उस वजह से हमने उसको सुर्य कुमार यादव के उपर भेजा. हम उसके उपर कोई‌ दबाव नहीं डालना चाहते और वो अभी युवा हैं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रख रहे हैं.”