रोहित शर्मा का बड़ा खुलासा बताया क्यों रितिका से डेट करने की बात छुपाई

बॉलीवुड जगत हो या फिर क्रिकेट जगत सेलिब्रिटी को अपनी पर्सनल लाइफ छुपाने में बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। उनके लिए है बिल्कुल भी आसान नहीं होता है कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया के सामने छुपा ले। ऐसा ही हुआ भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ।

रोहित शर्मा अक्सर अपनी पत्नी के साथ ग्राउंड पर नजर आते हैं। हाल ही में रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी को लेकर मीडिया के सामने खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि वह रितिका को अपनी दोस्त ही मानते थे।

हाल ही में एक शो के दौरान दिनेश कार्तिक से उन्होंने कहा कि उन्हें कभी नहीं लगा कि वह रितिका को डेट कर रहे हैं। उन्होंने आगे बात करते हुए दिनेश कार्तिक को बताया कि उनकी और उनकी पत्नी का रिश्ता हमेशा से ही साधारण रहा है। रोहित ने बताया कि उनकी पत्नी के साथ उनकी हमेशा से ही अच्छी दोस्ती थी।

लेकिन यह दोस्ती कब रिश्ते में बदल गई उनको अंदाजा भी नहीं लग पाया। उन्होंने बताया कि मेरे दोस्तों ने मुझे बताया कि तुम दोनों के बीच दोस्ती नहीं बल्कि कोई खास रिश्ता है।

रोहित शर्मा ने अपनी डेटिंग वाली बात को लेकर कहा कि मैं और मेरी पत्नी हमेशा से ही एक दूसरे की बहुत परवाह करते थे। मेरे दोस्तों ने जो हमारे रिश्ते के बारे में सोचा था वह बिल्कुल सही निकला। रोहित ने आगे बात करते हुए कहा कि वह कभी नहीं चाहते थे कि हमारे रिश्ते का हमारे दोस्तों को या फिर किसी और को पता चले।

उन्होंने कहा कि अगर गलती से भी मेरे दोस्तों को हमारे रिश्ते के बारे में थोड़ी सी भी भनक लग जाती तो वह मुझे कभी से चैन से नहीं रहने देते। अभी की बात करें तो रोहित शर्मा इंग्लैंड दौरे पर हैं और काफी अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा का नाम दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिना जाता है।