रोहित शर्मा की इस बड़ी गलती ने टीम इंडिया को किया शर्मशार पहली बार ऐसा हुआ

भारत और इंग्लैंड के बीच लीड्स में तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और वह 78 रन पर ऑल आउट हो गई। दुनिया भर की बेहतरीन खिलाड़ियों के होने के बावजूद भी भारतीय टीम का 78 रन पर ऑल आउट होना एक शर्म वाली बात थी।

एक तरफ देखे तो भारतीय टीम ने 78 पर ऑल आउट होकर एक शर्मसार रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। आपकी जानकारी के लिए आपको बताना चाहेंगे कि भारतीय टीम की पहली पारी में रोहित शर्मा ने सबसे अधिक रन बनाए उन्होंने 19 रन बनाए लेकिन रोहित शर्मा की एक बड़ी गलती के कारण भारतीय टीम के लिए शर्म की वजह बन गई।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि यह पहली बार हुआ कि भारतीय टीम ने पहली पारी में खेलते हुए किसी भी खिलाड़ी ने 20 का आंकड़ा नहीं छुआ। रोहित शर्मा 19 रन पर आउट हो गए थे अगर वह 1 रन और बना लेते तो शायद भारतीय टीम के नाम यह शर्मसार वाला रिकॉर्ड नहीं होता।

भारतीय टीम के ओपनर इस मैच में भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दे पाए केएल राहुल तो अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे वह जेम्स एंडरसन की गेंद पर आउट हो गए थे लेकिन जिसके बाद रोहित शर्मा भी ज्यादा कुछ अच्छा नहीं कर पाए और 19 रन बनाकर आउट हो गए।

दोनों ओपनर के आउट होने के बाद भारतीय टीम के बाकी बल्लेबाज भी एक के पीछे एक आउट होते रहे मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह भी बिना खाता खोले ही आउट हो गए इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा भी अपनी खराब फॉर्म जारी रखते हुए 1 रन बनाकर आउट हो गए थे। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी मैदान पर काफी निराश किया और उन्होंने उन्होंने भी अपनी खराब फॉर्म को जारी रखते हुए 7 रन बनाकर अपना विकेट दे दिया।