रोहित शर्मा और टीम के कुछ खिलाड़ियों ने रेस्टोरेंट में खाया बीफ ? बिल हो रहा वायरल !

हाल ही में भारत के टीम इंग्लैंड दौरे पर है आपको बताना चाहिए कि पिछली बार जब भारत के टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई थी दो टीम के कुछ खिलाड़ियों ने किसी रेस्टोरेंट में खाना खाया था। उस रेस्टोरेंट का बिल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर हाल ही में जमकर वायरल हो रही है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी किसी रेस्टोरेंट में खाना खा रहे हैं। आपको बताना चाहिए कि कोविड-19 के चलते यह है नियमों के खिलाफ था कि कोई भी खिलाड़ी बाहर खाना नहीं खा सकता।

वायरल हो रहे इस बिल में दिखाया जा रहा है कि यह बिल बीफ से जुड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के कुछ समय बाद भी सोशल मीडिया यूजर्स के द्वारा टीम इंडिया के खिलाड़ियों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। खास बात तो यह रही कि खिलाड़ियों ने यह बिल भी पे नहीं किया था बल्कि उनके किसी फैन यह बिल पे किया है।

इस मामले की शुरुआत ट्विटर से हुई थी दरअसल ट्विटर पर हाल ही में एक यूजर ने खिलाड़ियों की एक फोटो के साथ एक बिल भी शेयर किया। इस सोशल मीडिया यूजर ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि रोहित शर्मा ऋषभ पंत और शुभ्मन गिल के साथ अन्य खिलाड़ी खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में जिसने यह वीडियो बनाया है उसने ऋषभ पंत को गले लगाने की बात भी कही लेकिन ऋषभ पंत ने उसे नकार दिया।

जब से यह वीडियो और तस्वीर वायरल हुई है भारतीय टीम के खिलाड़ी विवादों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर खिलाड़ियों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने तो यहां तक लिख दिया कि शर्मा जी का लड़का बीफ खा रहा है।

इस पूरे मामले पर बीसीसीआई ने खिलाड़ियों का पक्ष लेते हुए कहा कि दरअसल खिलाड़ी रेस्टोरेंट के बाहर ही थे लेकिन बारिश के चलते उन्हें रेस्टोरेंट के अंदर जाना पड़ा था।