राजस्थान रॉयल्स के ट्वीट ने यह साबित कर दिया की देश से बढ़कर कुछ नहीं

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच भारत ने 151 रनों से अपने नाम कर लिए हैं। इस जीत के बाद चारों तरफ भारतीय टीम और भारतीय खिलाड़ियों की वाह वाही हो रही हैं। इसे बीच आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल के ट्विटेर का एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा। आइए जानते हैं आखिर क्या है वो।

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेलें जा रहे दूसरे टेस्ट के आखिरी सत्र में जब जोस बटलर एक समय क्रीज पर काफी सेट नज़र आ रहे थे तब राजस्थान रॉयल ने एक ऐसा ट्वीट किया जिससे चारों और उनकी चर्चा होने लगी।

जब लगा रहा था कि जोस बटलर और ओली रोबिंसन टेस्ट मैच को ड्रॉ करने में सफल हो जायेंगे तब राजस्थान रॉयल ने अपने ट्वीटेर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, ” आज नहीं जोस भाई। “

जिसके बाद लोग राजस्थान रॉयल की खूब तारीफ़ करने लगे हैं। एक व्यक्ति ने उस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, ” ये ट्वीट मुझे विश्वास दिलाया कि राजस्थान आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी हैं। “

ये ट्वीट के करने के कुछ ओवरों बाद ही जोस बटलर मोहम्मद सिराज के गेंद पर अपना विकेट गवा बैठे। जिसके बाद भारत की जीत की राह और आसान हो गयी और उन्होंने इस मैच को अपने नाम कर लिया।

आईपीएल 14 का दूसरा लेग इंग्लैंड और भारत के बीच चल रहे टेस्ट सीरीज के बाद शुरू होना वाला है। आईपीएल के इस लेग को लेकर सभी टीमों अपनी अपनी तैयारी में जुट गयी है।

यहां देखें ट्वीट ;