मुंबई इंडियंस के इस पूर्व खिलाड़ी ने CPL में लगाया छक्को की बारिश !

वेस्टइंडीज की टी20 क्रिकेट लीग कैरीबियन प्रीमियर लीग कुछ दिन पहले ही शुरू हुई है जिसमें दुनिया भर के कई दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं । इसी में कल खेले गए एक मैच के दौरान पूर्व मुंबई इंडियंस के एक खिलाड़ी ने एक धमाकेदार पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई ।

जी हां कल खेले गए सीपीएल के 8वे मैच में गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सेंट किट्स और नेविस के सामने 167 रनों का लक्ष्य रखा ।

लक्ष्य का पीछा करने आईं सेंट किट्स और नेविस एक समय ऐसा लग रहा था कि मैच हार जाएगी । मगर उसके बाद आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रह चुके शेरफेन रदरफोर्ड आए और एक आतिशी पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई ।

शेरफेन रदरफोर्ड ने अपने इस पारी में 34 गेंदों में नाबाद 59 रनों की पारी खेली जिसमें 1 चौंका और 6 छक्के शामिल थे । शेरफेन रदरफोर्ड के इस पारी के मदद से उनकी टीम ने ये मुकाबला 6 विकेट से अपने नाम कर लिया ।

शेरफेन रदरफोर्ड इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस और दिल्ली केपिटल्स का हिस्सा रह चुके हैं । उन्होंने 2019 आईपीएल में दिल्ली के लिए 9 आईपीएल मैच भी खेला था । मगर 2020 में मुंबई में उन्हें एक भी मैच में प्रतिनिधत्व करना का मौक़ा नहीं मिला था ।

यहां देखे वीडियो :