सचिन तेंदुलकर से महेंद्र सिंह धोनी तक, ‘द कपिल शर्मा शो’ में आने से इंकार कर चुके हैं ये 6 सितारे !

दोस्तों आप सभी को तो पता ही होगा, की हंसना हमारी सेहत के लिए कितना अच्छा माना जाता है। और बहुत से लोगो का कहना है, की हसने से ख़ून बढ़ता है। लेकिन दोस्तो आज कल दुनिया में लोग अपने निजी कारणों के वजह से इतने परेशान होते है। की परेशानियों के चलते हस नही पाते। लेकिन दोस्तो इन परेशानियों से निजात पाने के का सही इलाज टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा करते है।

दोस्तो कपिल शर्मा को कौन नहीं जानता और टीवी जगत के को सितारे है जो अपने शो दी कपिल शर्मा शो के दम पर पूरी दुनिया को हंसाने का काम करते है। और इनके इस शो में बॉलीवुड, टीवी जगत और क्रिकेट से भी कई महान लोगो ने शिरकत की है। जो इनके शो में आए है। वो हस हस के लोटपोट हो गए। क्योंकि कपिल शर्मा का लोगो को हंसाने को कला से सभी वाकिफ है।

लेकिन दोस्तो इन्ही महान कलाकारों। में से कुछ ऐसे लोग भी है। जो आज तक कपिल शर्मा के शो में नही पहुंचे। हालाकि ऐसा नही है, को उन्हे कपिल शर्मा शो को तरफ से आमंत्रण नही दिया गया। लेकिन इसके बावजूद वे कपिल शर्मा के शो में नही पहुंचे। आज ऐसे ही कुछ लोगो के बारे में बताएंगे। जिन्होंने आज तक कपिल शर्मा शो में एंट्री नही की।
दोस्तो इस लिस्ट का पहला नाम बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान का नाम आता है।

दोस्तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुपरस्टार आमिर खान को कपिल शर्मा शो की तरफ से आमंत्रण भेजा गया था, लेकिन आज तक अमीर खान किसी भी शो का हिस्सा नहीं बने। क्योंकि उनका मानना है, की अपनी ही फिल्मों का प्रचार करने से कोई फायदा नही।


दोस्तो इस लिस्ट में हमारा अगला नाम मुकेश खन्ना है। दोस्तो मुकेश खन्ना जो शक्तिमान टीवी सीरियल के बाद से बहुत चर्चाओ में थे। लेकिन एक बार मुकेश खन्ना ने इंस्टाग्राम पर कहा था, की वो कपिल शर्मा के शो में कभी नही आयेगे। उन्होंने इस कॉमेडी शो को सस्ता और अश्लील भी बताया, और इसका आमंत्रण भी ठुकरा दिया।


इसी क्रम में हमारा तीसरा नाम क्रिकेट जगत के मशहूर खिलाड़ी और भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी का नाम शामिल है। दोस्तो एमएस धोनी ने अपने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ कई वीडियो बनाकर अपनी ही बायोपिक का प्रचार किया है। लेकिन वह खुद अपनी मूवी को प्रमोट करने कभी किसी शो में नही गए।

और मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है, की दी कपिल शर्मा शो में शिरकत करने के लिए उन्हे आमंत्रित तो किया गया था, लेकिन उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने से साफ मना कर दिया था।
इस लिस्ट का हमारा अगला नाम बॉलीवुड की मशहूर गायिका और कोयल जैसी मीठी आवाज रखने वाली लता मंगेशकर जी का नाम शामिल है। दोस्तो मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है, की लता मंगेशकर जी को द कपिल शर्मा शो के होस्ट खुद कपिल शर्मा ने लता जी को बहुत बार शो में आने के लिए निमंत्रित किया, लेकिन उन्होंने बहुत ही विनम्रता के साथ आने से मना किया।


और इस क्रम में हमारा अगला नाम साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत का नाम शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार द कपिल शर्मा एक निर्माताओं ने रजनीकांत को कई बार शो में आने के लिए कहा, लेकिन रजनीकांत ने कभी भी कपिल के शो में आने के लिए हामी नहीं भरी


दोस्तो इस लिस्ट का हमारा आखरी नाम सचिन तेंदुलकर का आता है। दोस्तो आप जानते ही है, की सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। लेकिन क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले ये खिलाड़ी आज तक किसी भी रियलिटी शो में शामिल नही हुए।

और इतना ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू ने भी कई बार आने के लिए आमंत्रण दिया, लेकिन उन्होंने भी आज तक कभी कपिल के शो में शिरकत नही की।