सारा तेंदुलकर को उस रात गले लगाने वाला शख्स कौन था? पिता सचिन तेंदुलकर ने खोला राज

दोस्तों भारतीय टीम के चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को तो आप सभी बखूबी जानते होगे, जो आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चाओ में बनी रहती है। और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और विडियोज को पोस्ट करती रहती है। दोस्तो अगर हाल ही की बात करे, तो एक वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिसके चलते सारा तेंदुलकर काफी सुर्खियों में छाई हुई है।

बता दे, की इस वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है की सारा तेंदुलकर के कंधे में हाथ डालकर एक व्यक्ति नजर आ रहा है। दोस्तो अगर इस विडियो को ध्यान से देखे, तो ऐसा लग रहा है, जैसे ये वीडियो किसी रेस्ट्रो में चल रही किसी खास पार्टी की हो। वही इस वीडियो में सारा हमे ब्लैक टॉप और व्हाइट चेक पेंट में नजर आ रही है। और इसी विडियो में सारा के साथ हम एक व्यक्ति को भी देख सकते है।

दोस्तो इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है, की सारा और वो व्यक्ति एक दूसरे के साथ काफी हस हस कर बाते कर रहे है। और फिर देखते ही देखते कुछ समय बाद ये व्यक्ति सारा के कंधे में हाथ डालकर उन्हे गले से लगा लेता है। आपको बता दे, की खबरों के मुताबिक इस वीडियो को WMBUZZ नामक एक वेबसाइट ने अपलोड किया है और फिलहाल हर एक व्यक्ति इसी बातो को करने का इच्छुक है।

की आखिरकार वीडियो में दिखने वाला ये व्यक्ति कौन है? तो आइए जानते है, की आखिर ये व्यक्ति कौन है। दोस्तो दरअसल ये व्यक्ति कोई और नही बल्कि ZAVORR ज्वैलरी कंपनी का सीईओ वनराज जवेरी है। और इस वीडियो के हम वनराज को व्हाइट कलर की शर्ट पहने हुए देख पा रहे है। बताते चले, की वनराज शादीशुदा है, इनकी एक पत्नी है, और इनकी पत्नी की दोस्त सारा तेंदुलकर ही है।

इतना ही नहीं बल्कि सितंबर 2021 में सारा ने जावौर ज्वैलरी कंपनी का एड शूट भी किया था। इंस्टाग्राम पर हुई इस ऐड में अलाविया जाफरी भी नजर आए थे सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट मे ज़ावोर के इस का प्रमोशन भी किया थाइन सबके अलावा आपको बता दें कि सारा तेंदुलकर लंदन से अपने मेडिसिन की पढ़ाई पूरी करके वापस इंडिया आ चुकी है।

और इसी के साथ अब उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में भी अपना पहला कदम रख दिया है। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है, की सारा तेंदुलकर को मॉडलिंग की दुनिया में काफी पसंद भी किया जा रहा है। और दोस्तो इसके साथ ही सारा के फैन फॉलोइंग में भी काफी बढ़ोतरी देखने को मिली है। अगर हाल ही की बात करे, तो फिलहाल इनकी फैन फॉलोइंग लाखो करोड़ो में है।

हालाकि इन दिनो सारा गोवा के मौजूद है, और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोवा की कई सारी तस्वीर भी देखी जा सकती है। वैसे दोस्तो सारा के बारे में सिर्फ इतना नही है, बल्कि सारा की पर्सनल लाइफ भी अक्सर सुर्खियां में छाई रहती है।

हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा की है, की जिसमे वह पहाड़ी इलाके में अपने दोनो हाथो को फैला कर दिखाई दे रहे है। और इस फोटो को डालते हुए सचिन ने साथ ही ये भी बताया, की ये उसके लिए है, की जब भी मुझसे कोई पूछता है, की आप क्रिकेट से कितना प्यार करते है?