सचिन ने वीरू को कहा था कि तू ने छक्का मारा तो तुझे बैट से मारूंगा, पढ़े रोचक किस्सा

हर रोज सोशल मीडिया पर क्रिकेट को लेकर बहुत सी खबरें वायरल होती रहती हैं। आज हम आपके सामने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और मुल्तान के सुल्तान कहे जाने वाले वीरेंद्र सहवाग के बारे में एक रोचक किस्सा शेयर करने वाले हैं।

एक मैच के दौरान सचिन ने वीरेंद्र को यह सलाह दी थी कि वह अब छक्का नहीं मारेंगे। हाल ही में वीरेंद्र सहवाग ने मीडिया के सामने यह बात कही है। बंगाल के इस शो में वीरेंद्र सहवाग के साथ वीवीएस लक्ष्मण और रविचंद्रन अश्विन भी मौजूद थे।

अगर मैच में छक्के और चौके नहीं लगते हैं तो मैच में रोमांच नहीं आता है। दुनिया का हर एक खिलाड़ी चाहता है कि वह ज्यादा से ज्यादा चौके और छक्के मारे। हर खिलाड़ी को मैच में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद तारीफ मिलती। जिससे खिलाड़ियों का मनोबल काफी बढ़ जाता है।

क्या आपने कभी सुना है की आप खेल रहे हैं और अपने सामने वाले खिलाड़ी को आप छक्का ना मारने की सलाह दें। तो यह बात सच है आपको बताना चाहेंगे कि एक बार सचिन ने वीरेंद्र सहवाग को छक्का ना मारने की सलाह दे डाली थी।

इस शो में सौरव गांगुली भी मौजूद थे सौरव गांगुली ने वीरेंद्र सहवाग से कहा कि आप अपना तिहरा शतक वाला किस्सा दर्शकों को बताइए। जिसके बाद वीरेंद्र सहवाग ने दर्शकों को बताते हुए कहा कि मैं जब मुल्तान में बैटिंग कर रहा था तो मैं 95 के स्कोर पर था तब मैंने छक्का मारकर 100 रन बनाए थे।

ऐसा ही कुछ मैंने दोहरा शतक बनाने के लिए भी किया जब मैं 195 पर था तब मैंने दोबारा छक्का मारकर मेरा दोहरा शतक बनाया और तिहरा शतक भी मैंने छक्का मारकर ही बनाया।

उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद सचिन तेंदुलकर ने मुझसे आकर कहा कि अब तू ने छक्का मारा तो मैं तुझे अपने बेट से पीट दूंगा।