वीडियो : ‘मैं नहीं मानता ये नॉटआउट था’, पाकिस्तान से भी उठे डीन एल्गर के Not Out पर सवाल !

दोस्तों जैसा की आई जानते है, की भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही थी। लेकिन तीसरे टेस्ट मैच में कप्तान डीन एल्गर का डीआरएस विवाद अभी भी सुर्खियों में चल रहा है। और इसी विवाद के चलते कई लोगो ने इस पर बयानबाजी भी की है। और भारतीय खिलाड़ियों के बाद अब पाकिस्तान खिलाड़ी भी इस बात विवाद करने लगे है।

आपको बता दे, की तीसरे टेस्ट मैच के दौरान डीन एल्गर को नॉटआउट करार देने पर लगातार बयान बढ़ रहे है, और अब इस बात पर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर सईद अजमल ने भी एक बड़ी बात कही। सईद का मानना है, की डीन एल्गर पूरी तरह आउट थे, क्योंकि किसी भी हालत में गेंद स्टंप के ऊपर से जाने लायक नही थी, जिसके चलते उनका बचना मुश्किल था।

सईद अजमल ने अपने यूट्यूब चैनल पर इसी बारे में बात करते हुए बताया, की अश्विन की गेंद पर अंपायर ने उन्हे आउट करार दिया था। लेकिन डीआरएस में गेंद को स्टंप को ऊपर से जाते हुए देखा गया, मैने डीन के रिव्यू को बार बार देखा, और देखने के बाद ऐसा लगा की गेंद स्टंप के ऊपर से जा ही नहीं सकती। मैं ये मानने को तैयार ही नहीं हूं। और इसी दौरान विराट भी काफी गुस्से के थे, क्योंकि उनके चेहरे से ऐसा लग रहा था, की उनके साथ भेदभाव किया गया है। और मुझ भी वो आउट ही नजर आए।

और इसी तरह डीन के इस ड्रामे पर बात करने के बाद सईद अजमल में ऋषभ देव की काफी तारीफ की, और इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया, की चेतेश्वर पुजारा और अर्जिक्य रहाणे का टेस्ट करियर अब खत्म होने वाला है।

दोस्तो पिछले 29 सालो से भारत लगातार दक्षिण अफ्रीका में हार रहा है, लेकिन इस बार उम्मीद लग रही थी, की शायद भारत इस टेस्ट सीरीज में जीत जाएगा। और 29 सालो से चला आ रहा रिकॉर्ड तोड़ देगा, और इतिहास कायम करेगा, लेकिन दोस्तो 29 सालो से चला आ रहा रिकॉर्ड अभी भी दक्षिण अफ्रीका के नाम ही है।