दामाद को गेंदबाज़ी करता हुआ देखने के लिए, स्टेडियम पहुंचे शाहिद अफरीदी, देखें वीडियो

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का सफर काफी रोमांचक हो गया है। हमे रोज ही टीमों के बीच में जंग छिड़ी हुई दिखती है। ऐसे में खिलाड़ियों की कड़ी मेहनत और अपनी टीम को जिताने का जुनून साफतौर पर देखा जा सकता है।

हाल ही में हुए वर्ल्ड कप का 24वा मुकाबला जिसमे पाकिस्तान और अफगानिस्तान को आमने सामने भिड़ना था। इस मैच में अफगानिस्तान के पहले बल्लेबाजी की। और 6 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए। जहां पाकिस्तान को 148 रनो का लक्ष्य पूरा करना था। ऐसे में पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर से अफरीदी जैसे te गेंदबाजों का जलवा देखने को मिलना था।

और ये मैच तब और भी ज्यादा खास बन गया, जब शाहीन के होने वाले ससुर स्टेडियम में मैच देखने आए। शाहीन के होने वाले ससुर शाहिद अफरीदी जो की स्टेडियम पहुंचे। जब शाहीन ने गेंदबाजी शुरू की तब स्क्रीन पर अफरीदी दिखाई दिए। तभी कैमरामैन ने अपना फोकस कुछ देर के लिए उनके ऊपर ही बनाए रखा।

और वहीं दूसरी तरफ अफरीदी ने भी अपना एक हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन किया। यह पूरा वीडियो आईसीसी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। और अगर हम अफरीदी की बात करे, तो उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से 4 ओवरों में सिर्फ 22 रन दिए।

और 1 विकेट लेने में भी कामयाब रहे। अगर बाबर की टीम पाकिस्तान, अफगानी टीम को हरा देगी। तो पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना बस पूरा ही हो जाएगा।

क्योंकि पाकिस्तानी टीम अपने जिस प्रदर्शन से वर्ल्ड कप के प्रदर्शन कर रही है। उसे देखकर यही मालूम होता है, की इस वर्ल्ड कप पाकिस्तान वर्ल्ड कप जीतने में ज्यादा दूर नहीं है।