जब होटल रूम में शाहिद कपूर के साथ पकड़ी गई थी सानिया मिर्ज़ा, फ़िर ऐसे हुआ इनकी प्रेम कहानी का अंत

दोस्तो भारत में खेलो का बहुत अधिक महत्व देखने को मिलता है। हालाकि भारत में क्रिकेट को लोकप्रियता तो है ही साथ ही टेनिस को भी लोग बेहद पसंद करते है। दोस्तो अगर टेनिस की बात हो और इस खेल की स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा को बात न हो ऐसा तो मुमकिन ही नहीं। दुनिया में टेनिस से अपना नाम कमाने वाली सानिया मिर्जा एक बहुत बड़ी टेनिस खिलाड़ी है।

दोस्तो दुनिया भर में वैसे तो सानिया के बहुत से लोग फैंस है। लेकिन इनके आम लोग ही नही बल्कि बॉलीवुड से भी बड़े बड़े लोग इनके फैन है। और साथ ही सानिया मिर्जा जितनी टैलेंटेड है। उतनी ही ज्यादा खूबसूरत है। इसलिए लोग इनके चक्कर में इनके दीवाने बन जाते है। हालाकि अब तो सानिया पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक की पत्नी है।

लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब सानिया और बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर के बीच अफेयर की खबरे सामने आई थी। और माना जाता है, की दोनो के बीच का ये रिश्ता काफी लंबा चला था, हालाकि इस रिश्ते के बारे में सानिया और शाहिद ने कभी खेल कर बात नही की।

और फिर एक शो में जन सानिया से पूछा गया, की ऐसा कैसे हो सकता है, की अपने अभी तक बॉलीवुड के किसी अभिनेता में अभी तक अप्रोच नही किया। और इस पर सानिया ने जवाब दिया की को मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। उसके बाद उनसे पूछा की आपके और शाहिद के बारे में काफी चर्चाएं सामने आई थी।

तो क्या वे सब सच है। सानिया ने इस पर तुरंत जवाब दिया मुझे याद नहीं यह बहुत पहले की बात है। मैं बहुत ट्रैवल करती थी इसलिए ऐसा नहीं हो सकता। उनसे पूछा गया कि शाहिद, रणवीर और रणबीर में से किसके साथ तुम शादी करना, हुकअप करना चाहोगी? सानिया ने मुस्कुराते हुए कहा रणवीर के साथ हुकअप, रणबीर के साथ शादी और शाहिद का काम तमाम करना चाहूंगी।

शाहिद और सानिया की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, ये तब की बात है जब करीना ने तुरंत ही शाहिद की लाइफ से टाटा बॉय बोला था। उस समय सानिया शाहिद के जख्मों पर मरहम बन कर आई थी। साल 2009 में पहले दोनों एक दूसरे के साथ काफी देखे जाते थे।

दोनों ने कभी अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश भी नहीं की। बता दे, की जब शहीद कमीने फिल्म कर रहे थे, तब अक्सर सानिया को उनके सेट पर देखा जा चुका है। और जब सानिया किसी शॉट को ओके कहती थी, तभी उस शॉट को फाइनल किया जाता था।

और एक बार दोनो को बंगलौर के एक होटल में भी साथ में देखा गया था। दरअसल हुआ कुछ यूं था, की शाहिद और सानिया को होटल के वेटर ने उन्हे एक रूम में देखा था। जिसके बाद से ही इनके रिश्ते में मोहर लगा दी गई थी। लेकिन आपको पता ही होगी, की खुशी किसी के पास ज्यादा दिनो तक नही टिकती। दरअसल एक समय में शहीद के ऊपर इल्जाम लगाए थे। की शाहिद इंड्रस्ट्री के बड़ी बड़ी हीरोइन के साथ दिखते है।

जिससे उनका नाम हो। और खबरे ये भी थी, की सानिया जिस समय शाहिद को डेट कर रही थी। वहीं वो किसी तेलुगु स्टार के साथ भी डेटिंग करती थी। और इसी वजह से इन दोनो के बीच रिश्ते में दरार पैदा हो गई। सानिया के मुताबिक शाहिद उन्हे एक ट्रॉफी के तौर पर मानते है। उनको जरा भी स्पेस नही देते।

लेकिन अब दोनो अलग होकर अपनी अपने जीवन में खुश है। कहां सानिया ने शोएब और शहीद मीरा कपूर से शादी कर चुके है। और अपने जीवन में व्यस्त है।