खूबसूरती में ऐश्वर्या राय को भी टक्कर देती है ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत, देखिए तस्वीरें

दोस्तों वैसे दुनिया भर में क्रिकेट में हमे क्रिकेट में अलग अलग खिलाड़ी देखने को मिलते है, और वो खिलाड़ी काफी दमदार साबित होते है। और उन खिलाड़ियों के बारे के सब कुछ जानना हमे काफी अच्छा लगता है। और इसी दौरान आज हम अपने भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत के बारे में बात करेगे, जिन्होंने अपने समय में बहुत हासिल किया है। और आज ऋषभ पंत किसी भी तरह के पहचान के मोहताज नही है।

वैसे तो रिषभ ने क्रिकेट के तीनो फर्मेट में खेल लिया है। जिसके बाद शायद ये खबरे भी आ रही है, की रिषभ ने धोनी की कमी हो पूरा कर दिया है। दोस्तो लेकिन इन सब के बीच आज हम रिषभ की जगह उनकी बहन साक्षी की बात करने जा रहे है। दोस्तो आपको बता दे ,की ऋषभ पंत की एक बड़ी बहन है, जिनका नाम साक्षी है।

Bollyeoodbiography.in के मुताबिक साक्षी का जन्म 24 सितंबर 1995 को हुआ है। और इस हिसाब से वो रिषभ से 2 साल बड़ी है। दोस्तो एक तरफ जहां ऋषभ ने क्रिकेट के इतनी सफलता हासिल कर ली है, वही दूसरी तरफ उनकी बहन ने सोशल मीडिया में इतनी चर्चित है, की उन्हे सब जानते है। बता दे, की साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है।

और वह नियमो के अनुसार अपने जीवन के अलग अलग पलों का एंजॉय करती है। और अगर उनकी बात करे, तो उनकी खूबसूरती इस कदर है, की मानो उनके सामने बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ जाए। वैसे उनका पूरा ध्यान उनकी पढ़ाई पर ही केंद्रित है।

दोस्तो आपको बता दे, की साक्षी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव पाई जाती है। और अक्सर वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज, विडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। और इस दौरान उन्हे आईपीएल के मैदानों में हमने बहुत बार देखा है, और आईपीएल में जाकर वह रिषभ को कई बार चियर करती हुई भी नजर आ चुकी है।

दोस्तो ये है, ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत जो की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। और वही अगर ऋषभ पंत की बात करे, तो वह अपना पर ध्यान खेल में दे रहे है। और इसी वजह से वह आज क्रिकेट में इतने लोकप्रिय है। और आज उनके नाम का बोलबाला भी है। और जिस तरह से वह खेलते है, उनका अंदाज लोगो को बहुत अच्छा लगा।