कितनी सैलरी लेते हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड जगत और क्रिकेट की बहुत सी बड़ी-बड़ी हस्तियां हैं जो अपने साथ अपने बॉडीगार्ड रखती हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ ऐसी होती है कि उन्हें हर समय खतरा बना रहता है इसी के चलते वह हमेशा ही अपने साथ बॉडीगार्ड को रखते।

वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बॉडीगार्ड को अपनी सुरक्षा में जगह देते हैं लेकिन जैसा कि सर्वश्रेष्ठ होने के साथ-साथ हुआ है सैलरी भी बहुत ज्यादा लेते हैं। इसी के चलते आज हम आपको इस लेख के माध्यम से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड की सैलरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली दोनों ही अपनी सुरक्षा के लिए बहुत बड़ी रकम खर्च करते हैं। आपने कभी नहीं सोचा होगा कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने बॉडीगार्ड को कितनी सैलरी देते हैं।

आपकी जानकारी के लिए आपको बताना चाहेंगे कि भारत की सबसे मशहूर जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बॉडीगार्ड प्रकाश सिंह को सोनू के नाम से भी जाना जाता है । रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने बॉडीगार्ड प्रकाश सिंह को लगभग 1.2 करोड रुपए सैलरी के रूप में देते हैं। यह सैलरी इतनी अधिक है कि भारत के बड़ी से बड़ी कंपनी के सीईओ भी इतना वेतन नहीं पाते हैं।

आपको बताना चाहेंगे कि प्रकाश सिंह भारत की इस मशहूर जोड़ी की लंबे समय से ही सुरक्षा कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा तो उन्हें अपने घर का सदस्य भी मानती है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अनुष्का शर्मा ने एक बार प्रकाश सिंह का जन्मदिन फिल्म जीरो के सेट पर मनाया था।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में इटली में शादी की थी जिसके बाद उन्हें एक बच्ची भी हुई है। उन्होंने अपनी इस बच्ची का नाम वामिका रखा है।