वरुण चक्रवर्ती जैसे गेंदबाज पाकिस्तान की गलियों में घूमते हैं, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने उड़ाया मजाक !

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से हारने के बाद भारत तो शोक में है। लेकिन पाकिस्तानी खिलाड़ी और पूरा पाकिस्तान जश्न मना रहे है। तो वही दूसरी तरफ पाकिस्तान खिलाड़ी अब भारतीय टीम के खिलाड़ियों का मजाक उड़ाते दिखे।

भारत की इस हार के बाद हर तरफ से अलग अलग प्रकार की बाते सामने आ रही है। और पाकिस्तान की ओर से भारतीय खिलाड़ियों की काबिलियत पर भी सवाल उठने लगे गई। ऐसा ही पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट के वरुण के लिए बोला। उन्होंने वरुण को इशारों इशारों में मामूली गेंदबाज के दिया।

सलमान बट्ट ने कहा, की वरुण चक्रवती कभी पाकिस्तान के खिलाफ असरदार साबित नही हो सकते है। उनकी मिस्ट्री पाकिस्तानी बल्लेबाजी के सामने कुछ नही है। बता दे, की वरुण पाकिस्तान खिलाड़ियों के सामने अपना उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 33 रन ही बनाए।

और एक भी विकेट अपने नाम नही किया। वरुण चक्रवर्ती पर सलमान बट्ट ने बड़ा कमेंट करते हुए कहा, वरुण चक्रवर्ती कभी पाकिस्तान को परेशान नहीं कर सकते जिस तरह उन्होंने आईपीएल में खिलाड़ियों को किया। आईपीएल में कई विदेशी खिलाड़ी खेलते हैं। लेकिन पाकिस्तानी खिलाड़ियों को उनकी गेंद पढ़ने में कभी परेशानी नहीं होगी।

सलमान बट्ट ने आगे कहा, की श्रीलंका के पूर्व स्पिनर अजंता मेंडिस भी अच्छे गेंदबाज थे, लेकिन वो पाकिस्तान के खिलाफ काफी महंगे साबित हुए। हमारे बल्लेबाज इस तरह के गेंदबाजी को खेलते हुए बड़े हुए है। वरुण जैसे गेंदबाज हमारी गलियों में खेलते है। लेकिन पाकिस्तानी बल्लेबाजों को ऐसे गेंदबाजों से खेलने की आदत है।

सलमान बट्ट ने कहा कि जब वरुण चक्रवर्ती अपनी गेंदबाजी का वीडियो देखेंगे तो वो पाएंगे कि पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने उन्हें बहुत आसानी से खेला। वो गेंद को बस अंदर और बाहर की ओर ले जा रहे थे। बता दें वरुण चक्रवर्ती ने आईपीएल 2021 में 18 विकेट अपने नाम किए थे।

और इकॉनमी रेट भी 7 रन प्रति ओवर से कम था. लेकिन बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने उन्हें आसानी से खेला। बता दे, की भारत और पाकिस्तान के बीच इस महा मुकाबले में पाकिस्तान पहली बार भारत से जीतने में सफल हुआ। पिछले 29 सालो ये रिकॉर्ड भारत के पास था।