सैम करन का बड़ा बयान धोनी को लेकर कह डाली यह बात

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेलने वाले इंग्लैंड के ऑलराउंडर सेम करन ने अपने टीम के कप्तान एम एस धोनी को लेकर एक बयान दिया है। जिसमें उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कहां है कि गेम पर धोनी का प्रभाव काफी ज्यादा रहता है। मैदान पर धोनी के सिर्फ होने मात्र से ही बाकी खिलाड़ियों को कॉन्फिडेंस मिलता है।

धोनी ने 2020 के आईपीएल में सैम करण को अलग-अलग पोजीशन पर खिलाया था। यहां तक की सेम करण से धोनी ने ओपन भी करवाया था। इसके बाद धोनी ने सैम करन की तारीफ करते हुए उन्हें कंप्लीट क्रिकेटर कहा था।

ईएसपीएन क्रिक इन्फो से हुई एक खास बातचीत के दौरान सेम करन ने महेंद्र सिंह धोनी को एक दिग्गज क्रिकेटर बताते कहां कि मैं उनका काफी सम्मान करता हूं। इतने बड़े प्लेयर की तारीफ करने से उनको लगता है कि इससे उनका कॉन्फिडेंस काफी बढ़ेगा।

धोनी को लेकर सेम करण का बयान

धोनी जैसे खिलाड़ी की बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनका गेम पर प्रभाव काफी ज्यादा होता है। उन्होंने अपने क्रिकेट कैरियर में बड़ी बड़ी उपलब्धियां हासिल की है। कई बार मैच की सिचुएशन के अनुसार एक युवा बल्लेबाज होने के कारण उन्हें काफी कुछ एम एस धोनी से सीखने को मिला है।

2020 की आईपीएल की बात करें तो वह सीजन चेन्नई की टीम के लिए अच्छा नहीं रहा। लेकिन इस साल आईपीएल में चेन्नई की टीम अच्छा प्रदर्शन करते हुए दूसरे पायदान पर स्थित है। सैम करन ने सीएसके टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि टीम बहुत जबरदस्त है और उनका मानना है कि आने वाले कुछ समय में मैं टीम के लिए और भी योगदान दे सकूंगा।

इससे पहले ग्राहम थोर्प ने बताया था कि आईपीएल खेलने से सेम करन को काफी फायदा हुआ है। थोर्प का मानना है कि सेम करन एक युवा बल्लेबाज है और भविष्य में अपने प्रदर्शन में काफी सुधार कर सकते हैं।


वर्ल्ड क्रिकेट के बेहतरीन ऑलराउंडर बन चुके हैं सैम करन। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए अब तक सेम करन का प्रदर्शन शानदार रहा है। सीएसके की टीम को सेम करन से इसी तरह की बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद आने वाले मैचों में भी रहेगी।