वीडियो : संदीप शर्मा ने इस तरह लिया, यशस्वी जयसवाल से 6 का बदला विकेट लेकर !

आईपीएल का दूसरा सीजन चल रहा है जिसमें चेन्नई की टीम ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और वह लगातार अपने दोनों मैच जीत चुकी है और लग रहा है कि वह इस आईपीएल का खिताब भी अपने नाम कर लेगी। आज के मुकाबले की बात करें तो वह राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है

जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद पहले गेंदबाजी कर रही है और राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है मैच की कंडीशन की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स मैच में काफी अच्छी कंडीशन में नजर आ रही है और उनका इसको भी काफी अच्छा खासा बन गया है।

हम जिस चीज की बात कर रहे हैं वह है संदीप शर्मा की बॉलिंग की। संदीप शर्मा ने इस सीजन बहुत अच्छी गेंदबाजी की है और वह लगातार अपने परफॉर्मेंस से सब को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं।

आज के मैच में यशस्वी जयसवाल ने संदीप शर्मा की पहली गेंद पर छक्का मारा लेकिन दूसरी गेंद पर रन आउट हो गए यह संदीप शर्मा के लिए बहुत अच्छा कमबैक था। संदीप शर्मा काया के अंदर काफी अच्छा था और उन्होंने अपनी टीम को काफी संभाला।

वीडियो में सीता से देख सकते हैं कि संदीप शर्मा लगातार अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं लेकिन जैसे यशस्वी जयसवाल ने संदीप शर्मा को छक्का मारा उन्होंने तुरंत वापसी की और अगली गेंद पर जयसवाल को आउट कर दिया। अभी के समय में लग रहा है कि राजस्थान के दिन की अच्छी स्थिति है और अगर वैसे ही खेलती रही तो एक अच्छा सा इसको हैदराबाद की टीम के सामने खड़ा कर देगी।

राजस्थान की बल्लेबाजी की बात करें तो लास्ट मैच में संजू सैमसन के अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चल पाया था लेकिन उम्मीद की जा रही थी इस मैच में उनकी बल्लेबाजी में सुधार आएगा और वह अच्छी वाली बाजी करें इस मैच को अपने नाम कर लेंगे।