सानिया मिर्ज़ा को देखकर शोएब मलिक को क्यों आती है घिन्न, खुद सानिया ने दिया इसका जवाब

दोस्तों हाल ही में एक खबर सामने आई है, जिसमे बताया गया है, की सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक को सानिया को देखकर काफी गुस्सा आती है। हालाकि इस दौरान सानिया ने अपने पति शोएब की इस हरकत पर कोई परेशानी नहीं जताई। और सानिया ने अपनी हल ही की इस्ताग्राम रील्स में भी ये बात साझा की है, और उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। और इस वीडियो में कई लोगो ने कमेंट्स भी किए है। और इतना ही नहीं बल्कि कमेंट करने वालो में भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह और खतरनाक टेनिस खिलाड़ी डेनिएला हंतुचोवा भीं शामिल है।

बता दे, की सानिया द्वारा जो वीडियो शेयर किया है, उसमे उन्होंने बताया, की आज उनके पति ने उन्हे सुंदर कहा। आगे सानिया ने कहा, की मेरे पति ने मुझे प्रीटी एनोयिंग कहा था, इसके आगे सानिया ने बताया, की लेकिन जैसा की आप देख सकते है, की मेरा फोकस सिर्फ पॉजिटिविटी पर है, इसलिए मुझे एनॉयिंग सुनाई ही नही दिया।

और वही सानिया की इस पोस्ट पर युवराज ने लिखा, की शोएब कहा की रहा है। जिसके चलते सानिया ने भी उन्हे जवाब दिया। सानिया ने युवराज को जवाब में लिखा, की बस चुप रहो। दोस्तो आप तो जानते ही होगे, की सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर कितनी ज्यादा एक्टिव पाई जाती है। और इस दौरान वह इंस्टाग्राम पर भी अक्सर रिल्स शेयर करती हुई नजर आती है। वही सानिया की कुछ रील्ज में हमे उनके पति शोएब मलिक भी देखने को मिलते है।

हालाकि इस दौरान वह ज्यादातर मौकों पर शांत ही दिखाई देते है। और इस बारे में सानिया ने एक पाकिस्तानी शो में कहा था, की शोएब मलिक के वजह से उनके फ्रेंड्स उन्हे चिढ़ाते है। वे कहते है, की तुम्हारी इंस्टाग्राम रील में ये जो आदमी दिखता है, वह हमेशा बैठा ही रहता है, कुछ बोलता नहीं है। दोस्तो आपको बता दे, की अपने अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते सानिया और शोएब ज्यादातर साथ नही रहते है।

हालाकि इन दिनो सानिया अपने पति शोएब के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है। इसके कुछ दिनो पहले भी सानिया ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ एक वीडियो साझा किया था, और उस वीडियो में हमने देखा था, की दोनो के बीच कुछ मजेदार कहा सुनी हुई थी। दोस्तो आपको बताते चले, की 12 अप्रैल 2010 को सानिया और शोएब ने एक दूसरे के साथ शादी कर ली थी। हालाकि दोनो की शादी को लेकर काफी विरोध भी हुआ था।

और उस दौरान दोनो को सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉलर का सामना भी करना पड़ा था। लेकिन अब दोनो की शादी को 11 साल से ज्यादा का समय हो गया है। और अब उनका एक बेटा इजहान मलिक भी है। और फिलहाल ये तीनो अपने निजी जीवन में इसी तरह से खुश रहते है।