T20 WC में भारत-पाकिस्तान मैच के दिन, सानिया मिर्जा उठाएंगी ये बड़ा कदम !

दोस्तो इन दिनों टी 20 वर्ल्ड कप में 24 अक्टूबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान के मैच की बहुत सी खबरे सामने आ रही है। ऐसे में हाल ही में एक खबर सामने आई है। जिसमे भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर परेशान होते दिखाई दी टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा। दोस्तो सानिया मिर्जा को तो आप बखूबी जानते होगे।

जो की एक समय की बेहतरीन टेनिस खिलाड़ी रही है। और उस समय दुनिया इनके टेनिस खेलने को दीवानी थी। और सानिया मिर्जा के बहुत सारे फैंस सानिया पर फिदा हुआ करते थे। बताते चले, की सानिया मिर्जा ने टेनिस के दौरान ही पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी शोएब मलिक से शादी करली थी।

और उनके साथ बंधन में जुड़ गई थी। आपको बता दे, की हाल ही में आई खबर के अनुसार सानिया मिर्जा भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर बहुत परेशान है। आपको पता ही होगा की 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के वर्ल्ड कप का पहला मैच होने जा रहा है। जिसमे सानिया मिर्जा के पति शोएब भी खेलेंगे।

लेकिन मैच के दौरान सोशल मीडिया में आने वाली खराब खबरों के चलते सानिया ने बताया, की वो उस दिन सोशल मीडिया से दूर रहेगी। जिससे भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बारे में खबरे से बच सके। और ट्रोल से दूर रहे। सानिया मिर्जा एक पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक की पत्नी है।

इसलिए उन्हें ये कदम उठाना पड़ रहा है। सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में लिखा, की भारत और पाकिस्तान मैच के दिन में उस खराब माहोल से बचने के लिए मैं सोशल मीडिया से दूर रहूंगी। बाय बाय। आपको बता दे, की पहले सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक का चयन पाकिस्तान टी 20 वर्ल्ड कप में नहीं हुआ था।

बाद में टीम के खिलाड़ी मकसूद की पीठ में चोट लगने की वजह से उनकी जगह पे चुन लिए गए। और अब भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में शोएब मलिक हमे नजर आएंगे। देखना है, की होने वाले मैच से शोएब खुद को और सानिया को बचा पाते है या नहीं।