जब सानिया मिर्ज़ा पकड़ी गयी थी शाहिद कपूर के साथ होटल में रंगे हाथ, फिर हुआ था यह कांड !

दोस्तों हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री का क्रिकेट खेल से हमेशा से कोई न कोई कनेक्शन जुड़ा रहता है। लेकिन दोस्तो बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है, जो न सिर्फ क्रिकेट से बल्कि बहुत से ऐसे खेल है। जिनका रिश्ता बॉलीवुड के साथ देखने को मिलता है। और एक ऐसा ही रिश्ता टेनिस खेल की सबसे होनहार और शानदार खिलाड़ी सानिया मिर्जा और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर के बीच देखने मिला। दोस्तो आप तो जानते ही है, की सानिया मिर्जा आज भारत की जानी मानी हस्तियों में से एक है। इन्होंने टेनिस में खेलकर अपने प्रदर्शन के दम पर पूरी दुनिया में नाम कमाया है, और इसी के चलते आज इन्हे काफी सम्मान और इज्जत दी जाती है।

टेनिस के जरिए सानिया ने न सिर्फ इज्जत बल्कि दौलत शोहरत भी बेशुमार रूप से हासिल की है। दोस्तो सानिया मिर्जा टेनिस की बहुत उम्दा खिलाड़ी है। और इन्होने इंटरनेशनल लेवल में भी भारत को काफी आगे तक पहुंचाया है। और बहुत से खिताब भारत के नाम किए है। और भारत सरकार द्वारा भी इन्हे बहुत से अवॉर्ड्स से नवाजा जा चुका है। दोस्तो ये खबर हमे हाल ही में मालूम हुई, की सानिया मिर्जा बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर को मन ही मन काफी पसंद करती थी। और फिर आगे चलकर दोनो के बीच प्रेम कहानियों में भी जन्म लिया था।

हाल ही में हमे दोनो के इस रिश्ते की एक और ऐसी सच्चाई पता चली है, जिसके बाद से ही दोनो काफी सुर्खियां बटोर रहे है। दोस्तो खबरों के मुताबिक सुनने में आया है, की एक बार किसी होटल के एक कमरे में सानिया और शाहिद को एक साथ पकड़ा गया था, और ये खबर सुनने के बाद से हर तरफ बस इन्ही दोनो की चर्चाएं की जा रही है। आगे आपको बताते है, की आखिर उन्हे होटल के कमरे में किस तरह से रंगे हाथो पकड़ा गया था। दोस्तो ये बात सभी बहुत अच्छे से जानते है, की सानिया मिर्जा बॉलीवुड की कोई अभिनेत्री नही है, लेकिन इसके बावजूद उन्हे पूरे भारत देश में जाना जाता है।

क्योंकि सानिया मिर्जा ने टेनिस खेल में अपना प्रदर्शन दिखा कर ना सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया में खुद को काफी चर्चित बनाया है। और इसी खेल के जरिए उन्होंने बेशुमार दौलत शोहरत भी अपने नाम की। हालाकि दोस्तो फिलहाल सानिया मिर्जा अपने खेल से काफी दूर हो चुकी है। लेकिन इन दिनो सानिया एक बार फिर से सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो गई है। जिसका कारण उनकी पिछले दिनों की कुछ सच्चाई है, जो अब जाकर सामने आई है।

दोस्तो वो सच्चाई ये है, की सानिया मिर्जा को एक बार किसी होटल के एक कमरे में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहिद कपूर के साथ देखा गया था। और फिर जब कमरे में वेटर कुछ सामान पहुंचाने आया, उस दौरान वेटर ने सानिया और शाहिद को एक साथ कमरे में देखा और वो उन्हे पहचान गया था। और जब इस बात की खबर पता लगी, तब ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि पूरे भारत देश में इनके नाम का चर्चा किया जाने लगा। और इस दौरान सोशल मीडिया पर इन दोनो के बीच रिश्ते की खूब खबरे सामने आई।

आइए आगे आपको इनके रिश्ते के बारे में बताते है, जिससे हम और आप ही नहीं बल्कि सभी लोग बेखबर थे। दोस्तो शाहिद कपूर को तो हम सभी बखूबी जानते है, की शाहिद बॉलीवुड के कितने जाने माने स्टार अभिनेता है। और यही वजह है, की पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में इनको काफी इज्जत और सम्मान दिया जाता है। और अब हमे हाल ही में खबरे मिली है, की शाहिद कपूर ने टेनिस की बेहतरीन खिलाड़ी सानिया मिर्जा को भी एक समय में डेट किया है।

और एक बार तो दोनो को होटल के रूम में भी साथ में देखा गया, जिसके बाद से कहा जाता है की सानिया मिर्जा ने शाहिद कपूर को अपना दिल दे दिया था। लेकिन दोस्तो फिलहाल की बात करे, तो सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक से शादी कर ली है। और फिलहाल वह उनके साथ पाकिस्तान में ही रहती है। आपको बताते चले, की अब भले ही सानिया और शोएब एक साथ शादीशुदा जिंदगी व्यतीत कर रहे है, लेकिन सानिया और शाहिद के बीच के रिश्ते आज भी सोशल मीडिया पर काफी जोरो सोरों से दस्तक देते है।