संजय मांजरेकर का बड़ा बयान कहां रोहित शर्मा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते तो उन्हें टीम से बाहर कर देना चाहिए !

भारत की टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर हैं और अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे हैं। निशा को चलते हैं भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने एक बहुत बड़ी टिप्पणी की है उन्होंने कहा कि अगर रवि शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो उन्हें टीम से बाहर कर देना चाहिए।

संजय ने कहा कि भारत के लिए इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज काफी महत्वपूर्ण है और यह रोहित शर्मा के लिए करो या मरो की स्थिति है। उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि भारतीय टीम में ऐसे खिलाड़ी को नहीं रखा जा सकता जो केवल भारत में ही अच्छा प्रदर्शन करें और भारत के बाहर बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए।

आपको बताना चाहेंगे कि रोहित शर्मा विदेशी पिचों पर ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और यह भारत के लिए लगातार चिंता का विषय बना हुआ है।

अगर बात करें उनकी भारत के बाहर प्रदर्शन की तो उन्होंने बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। भारत में उन्होंने 18 मैचों में जबरदस्त औसत के साथ काफी अच्छे रन बनाए हैं लेकिन विदेशी पिचों पर रोहित का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है।

हिंदुस्तान टाइम्स में लिखे एक लेख में संजय मांजरेकर ने कहा कि रोहित शर्मा के लिए एक बल्लेबाज के तौर पर करो या मरो वाली टेस्ट सीरीज है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम ने ऐसे खिलाड़ी को रखने की कोई आवश्यकता नहीं है जो सिर्फ भारत में ही अच्छा प्रदर्शन करें और भारत के बाहर बिल्कुल भी अच्छा स्कोर ना बनाएं।