संजू सैमसन ने फिर दोहराई वही गलती, IPL में हो सकते है बैन !

आज आईपीएल का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। जिसमें दिल्ली के प्रदेश की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उन्होंने जल्द ही अपने ओपनिंग बेस्ट मैन को खो दिया शिखर धवन भी जल्दी आउट हो गए जिसके बाद पृथ्वी शो ज्यादा नहीं कर पाए

और वह भी जल्दी आउट हो गए। लेकिन उसके तुरंत बाद श्रेयस अय्यर और दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान ऋषभ पंत ने मैदान पर आकर टीम को संभाला और एक अच्छी शुरुआत की और दिल्ली की टीम को 154 के स्कोर तक पहुंचा दिया।

जवाब में राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उनके शुरुआती ओपनर बल्लेबाज जल्दी आउट हो गए लेकिन जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने पारी को संभाला और वह एक और टीम को संभाले हुए थे।

लेकिन दूसरे छोर से लगातार विकेट गिर रहे थे और यह उनके लिए परेशानी का विषय बना हुआ था और वह यह मैच राजस्थान रॉयल्स को नहीं जीता पाए एक विशाल स्कोर बनाने के बाद भी संजू सैमसन की टीम राजस्थान रॉयल्स हार गई लेकिन संजू सैमसन का इस मैच में जो प्रदर्शन था वह काबिले तारीफ था।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि जिस समय राजस्थान रॉयल्स मैदान पर फील्डिंग कर रही थी और दिल्ली कैपिटल्स की टीम मैदान पर बैटिंग कर रही थी उस समय संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम ने बड़े ही धीमे और किए। जो कि आईपीएल और बीसीसीआई के नियमों के खिलाफ है।

जैसा की आप सभी को पता है कि आज आईपीएल के दो मैच खेले जाने थे और संजू सैमसन ने पहले ही काफी दिन में अवर करवाए इसके चलते उन्हें बीसीसीआई की तरफ से फाइन लगाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्हें इस मैच में लगभग ₹24 लाख रुपए का फाइन लगाया गया है।

जो की बहुत बड़ी रकम है संजू सैमसन से यही आशा की जाती है कि वह अपनी कप्तानी वाली टीम से आगे के समय निर्धारित समय में ही ओवर करवाएंगे।