सारा तेंदुलकर को इस खास शख़्स ने लगाया गले, जिसे देख शुभमन गिल हुए आग-बबूला !

दोस्तों जैसा की आप जानते है, की जिस तरह से सचिन तेंदुलकर क्रिकेट धनिया में काफी चर्चित है, और क्रिकेट के भगवान कहे जाते है। अब उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी काफी फेमस बनती जा रही है। सोशल मीडिया पर आय दिन सुर्खियां बटोरती है। दोस्तो आपको बता दे, की सारा ने जब से मॉडलिंग दुनिया में अपना पहला कदम रखा है। तब से हर तरफ बस सारा ही सारा छाई हुई है।

और अब सारा काफी फेमस होती जा रही है। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और विडियोज काफी वायरल होते रहते है, और लोग इनके फोटोज विडियोज लाखो की संख्या में पसंद करते है। दोस्तो हाल ही की बात करे, तो फिलहाल सोशल मीडिया पर सारा की एक तस्वीर और वीडियो काफी तेज़ी से आगे बढ़ते जा रही है। बता दे, की इस फोटो में कोई शख्स सारा को हग करता नजर आ रहा ही।

और जब से सारा के फैंस में इस फोटो को देखा है, तब से सभी लोग ये जानना चाहते है, की आखिर ये शख्स कौन है? आपको बताते चले, की सारा की ये जो तस्वीर है, वो देखने से किसी रेस्टोरेंट की लग रही है। जिसमे काफी लोग नजर आ रहे है, और इसी दौरान सारा की तरफ एक शख्स देखता है, और फिर वह शख्स सारा को हग करता ही। और दोस्तो आपको बता दे, की जैसे ही सारा की ये फोटो वायरल हुई, एक बार फिर से भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शुभमन गिल का नाम सभी के सामने आ गया है।

दोस्तो शायद आप तो जानते ही होगे, की पिछले कई दिनों से सारा और शुभमन के बीच रिलेशनशिप की खबरे सामने आ रही है। हालाकि इस बीच दोनो के ब्रेकअप की खबरे भी सुनने मिली थी। दोस्तो अभी फिलहाल लोग सारा की इस तस्वीर को देखकर भले ही शुभमन का नाम याद करे। लेकिन हम आपको बताते चले, की सारा को तस्वीर में हग करने वाला इंसान शुभमन गिल नही बल्कि वनराज जवेरी है।

जो की जावोर के सीईओ है। आपको बता दे, की जावोर एक ज्वैलरी कंपनी है। लेके आपके मन में शायद ये चल रहा होगा, की वनराज जवेरी सारा के साथ क्या कर रहे है, तो आपको बता दे, की वनराज और इनकी पत्नी सारा के बहुत अच्छे दोस्त है।