सारा तेंदुलकर ने फिर लुटाया शुभमन गिल पर `प्यार`, एक कमेंट से बर्थडे बना दिया खास

चोट के कारण शुभमन गिल, टीम इंडिया का युवा खिलाड़ी इंग्लैंड श्रृंखला से बाहर चला गया। गिल भी अपने लुक के कारण प्रसिद्ध है इसके साथ साथ उनकी बल्लेबाजी के भी बहुत चर्चे होते रहते है। अक्सर गिल की रिश्ते की स्थिति के साथ लोगों के बीच बहुत सारी चर्चा होती है। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से जुड़ी हुई है।

शुभमन गिल ने बुधवार को अपना 22 जन्मदिन मनाया। इस बीच, वह अपने प्रशंसकों से बात करने के लिए इंस्टाग्राम पर भी रहने आए। इस समय के दौरान, दुनिया भर के उनके प्रशंसकों ने जन्मदिन की बधाई दी। लेकिन उन्हें एक बधाई मिली कि सभी आंखें देखी गईं। हां, शुभमन गिल के रहने के दौरान, सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने भी एक विशेष टिप्पणी की। उनकी टिप्पणी के अर्थ से, यह समझ में आता है कि दोनों के बीच संबंध बहुत गहरा है। सारा ने लक्जरी लाइव, ‘HBDDDDDD’ के दौरान लिखा था। उनकी टिप्पणियों की रिपोर्ट फिर से उड़ान भरने लगी है।

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर एक दूसरे का अनुसरण करते हैं। इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे के परिवार का पालन करते हैं। अगर शुभमन गिल, सारा के परिवार के सभी सदस्य अनुसरण करते हैं, तो यह बात चौंकाने वाली नहीं है। लेकिन सारा शुभमन की बहनों को भी इंस्टा पर फॉलो करती है। सारा इंस्टाग्राम पर गिल की बहन सेहनिल गिल को फॉलो करती है।

हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते पर कुछ टिप्पणियां नहीं की हैं, लेकिन वे दोनों सोशल मीडिया के माध्यम से एक-दूसरे पर टिप्पणी करते हैं। दोनों संबंधों की खबर समान थी। उन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट पर टिप्पणी की थी।

हाल ही में, सारा तेंदुलकर और क्रिकेटर शुबन गिल की डेटिंग की चर्चा। हालांकि गिल ने दावा किया था कि वो अभी तक सिंगल ही है। गिल ने इंटेस्टाग्राम पर लोगों के साथ एक QNA में इस बात को बताई थी।