वीडियो : पाकिस्तानी खिलाड़ी सरफराज अहमद के बेटे के सामने उड़ाया मजाक !

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम हाल ही में आने वाले t20 वर्ल्ड कप 2021 की तैयारी कर रही है। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने पूरी दुनिया में अपनी चर्चा बना ली है। दरअसल पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को उन्हीं के इलाके में रहने वाले कुछ स्थानीय लोगों ने क्रिकेट सीरीज में खेलने का प्रस्ताव दिया।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है जिसमें दो बाइक सवार व्यक्ति सरफराज अहमद को अपने बेटे के साथ जाते हुए देख रहे हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी पूर्व कप्तान सरफराज अहमद अपने बेटे के साथ काफी आराम से भीड़-भाड़ वाले इलाके में जाते दिख रहे हैं।

इसी दौरान बाइक पर सवार दो युवक उनके पास आए और उनके मजे लेते हुए कहा कि अब इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना तो आपके बस का रहा नहीं इसलिए कृपया करके हमारे कॉलोनी की तरफ से ही एक क्रिकेट सीरीज खेल लीजिए।

इस वीडियो में बाइक पर सवार दो युवकों के द्वारा साफ साफ यह कहते हुए सुना जा सकता है कि “सैफी भाई सीरीज खेलेंगे क्या? न्यूजीलैंड के साथ खेलने के लिए तो पाकिस्तानी टीम जा चुकी है अब आप स्टार करंट आ जाइए जहां पर क्रिकेट खेलते हैं और एक सीरीज करवाते हैं”जब इन लड़कों ने यह बात कही तो इसके बाद सरफराज अहमद हंसते हुए बोले कि “अब यही रह गया है बस।”

आपको बता दें कि हाल ही में पाकिस्तानी टीम न्यूजीलैंड में खेलने के लिए गई है जहां वह वनडे और टी20 मैच खेलेगी इससे पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रहे सरफराज अहमद को बाहर कर दिया गया है और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए चयन की गई टीम में उनको कोई जगह नहीं दी गई।

गौरतलब है कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रहे सरफराज अहमद फिलहाल फोन में नहीं चल रहे हैं इसके चलते उन्हें टीम में स्थान भी नहीं दिया गया है खास बात यह है कि पाकिस्तान के लिए काफी बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं और काफी पुराने खिलाड़ी शोएब मलिक को भी इसके लिए टीम में जगह नहीं मिली है।