रोहित, राहुल और कोहली का विकेट चटकाने के बाद, घमंडी शाहीन अफरीदी ने दिया ये ‘बेतुका’ बयान !

दोस्तो भारत और पाकिस्तान के बीच हुए रविवार को महा मुकाबले में भारतीय टीम के फैंस को जिन खिलाड़ियों से बहुत ज्यादा उम्मीद थे। वो खिलाड़ी फैंस की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए। भारत और पाकिस्तान के इस मुकाबले में पाकिस्तान ने पहली बार भारत को विश्व कप में हराकर जीत हासिल की।

बता दे, की पाकिस्तान की इस जीत में सबसे बड़ा योगदान अफरीदी का रहा। जिन्होंने पहले ओवर की चौथी गेंद में रोहित शर्मा को आउट किया। और 3 ओवर की पहली गेंद पर केएल राहुल का विकेट तोड़ा। और 19 ओवर की 2दूसरी बॉल पर कप्तान विराट को वापिस भेजा। इस तरह से मैच को जिताने में अफरीदी का सबसे बड़ा हाथ माना जा रहा है।

दोस्तो भारत के ओपनर्स से फैंस को बहुत उम्मीदें थी। लेकिन ओपनर्स ने उनकी उम्मीदों पर पूरी तरह से पानी फेर दिया। और बिना कुछ रन बनाए ही आउट हो गए। बता दे, की अफरीदी की इस तूफानी गेंदबाजी से तीनो बल्लेबाजों को करारी मात मिली। बता दे, भारतीय टीम के खिलाड़ियों को मैदान से बाहर भेजने में अफरीदी का बहुत बड़ा योगदान है।

इसके लिए अफरीदी को मन ऑफ द मैच पुरुषकार भी दिया गया है। अफरीदी ने पुरुस्कार लेते हुए कहा, की यह पहली बार हुआ, जब हम वर्ल्ड कप में भारत को हराया है। मुझे इस पर गर्व है। आगे अफरीदी बोले, मुझे यह पता था, की अगर मुझे जल्दी विकेट मिले। तो यह हमारी टीम के लिए बहुत अच्छा होगा। मेरा विचार था, की मैं ज्यादा से ज्यादा स्विंग हासिल करू।

आपको यहां बहुत कुछ नही मिलता। लेकिन मैं उन सफलताओं को हासिल करना चाहता था। और अपनी तरफ से 100% देना चाहता था। मेरी राय में नई गेंद को खेलना मुश्किल था। इसलिए इसका श्रेय बाबर और रिजवान को जाता है। विश्व कप में सभी टीमें मुश्किल है। हम गति को ऐसे ही बना कर चलेंगे। और फाइनल में जगह बनाने की कोशिश करेगे।

फिलहाल पाकिस्तान टीम भारत को हराकर बेहद खुश नजर आई। और अपनी इस जीत का पूरा आनंद ले रही है। तो वहीं भारतीय टीम बेहद उदास है। और अपनी हार से काफी निराशा है। अब हमे इंतजार है, भारत और न्यूजीलैंड के मुकाबले का जो 31 अक्टूबर को खेला जाएगा। देखना ये होगा, की भारतीय टीम इस हार से कैसे खुद को बाहर लाती है। और न्यूजीलैंड को हराकर मैदान में फिर से अपनी पुरानी फॉर्म में वापिसी करती है। भारत और न्यूजीलैंड का ये मुकाबला 31 अक्टूबर को होने जा रहा है।