शाकिब अल हसन जीते हैं एक राजा की तरह जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं

बांग्लादेश टीम के स्टार बल्लेबाज और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर में से आने वाले शाकिब अल हसन हमेशा ही अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से लोगों को काफी प्रभावित करते हैं। वह लगा था कि क्रिकेट में बहुत अच्छा प्रदर्शन करते हैं। यही कारण है कि उनको दुनिया का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर में से गिना जाता है।

कहा जाता है कि शाकिब अल हसन अगर बांग्लादेश की टीम में ना हो तो बांग्लादेश की टीम जल्दी ही बिखर जाती है। आज इस लेख के माध्यम से हम आपके सामने शाकिब अल हसन की पर्सनल लाइफ और उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं। शाकिब अल हसन ने अपने करियर के तौर पर क्रिकेट को चुना और वह आज करोड़ों के मालिक हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक शाकिब अल हसन के पास हाल ही के समय में लगभग 230 करोड रुपए की संपत्ति मौजूद है। शाकिब अल हसन का ज्यादातर कमाई का हिस्सा क्रिकेट चाहिए आता है और वह आईपीएल में भी क्रिकेट खेलते हैं और अच्छा प्रदर्शन करते हैं आईपीएल में उनकी सैलरी की बात करें तो उन्हें लगभग दो करोड़ रुपए मिलते हैं।

शाकिब अल हसन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी शादी हो चुकी है और वह अपने जीवन को बिल्कुल रॉयल लाइफ की तरह जीते हैं ।

बात करें उनके घर की तो उनके पास ढाका में भी काफी प्रॉपर्टी मौजूद है। क्रिकेट के साथ-साथ हुए हैं ब्रांड प्रमोशन भी करते हैं जिनसे उन्हें अच्छी खासी आमदनी हो जाती है। उनकी गाड़ियों की बात करें तो शाकिब अल हसन गाड़ियों का बहुत अधिक शौक रखते हैं।

दुनिया की बेहतरीन से बेहतरीन गाड़ियां उनके पास मौजूद हैं। उनके कार कलेक्शन की बात कर लेता हूं उनके पास मर्सिडीज बीएमडब्ल्यू ऑडी जैसी दुनिया की महंगी महंगी कारें मौजूद है।