मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने, इस मर्द के साथ शेयर की तस्वीर, बोली – मेरा सच्चा प्यार !

24 अक्टूबर को हुए भारत और पाकिस्तान के बीच मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा। जिसकी वजह भारतीय टीम के खिलाड़ियों को उनके फैंस द्वारा बहुत ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। और टीम के गेंदबाजों को सबसे ज्यादा ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। तो वही दूसरी तरफ भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन सब के सबसे ज्यादा ट्रोल होते हुए नजर आ रहे है।

लेकिन हाल ही आई खबर के मुताबिक शमी की पत्नी ने एक फोटो शेयर की। जिसमे उन्होंने लिखा, बेशकीमती प्यार दरअसल खबरों के मुताबिक शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपनी बेटी के साथ एक फोटो शेयर की। और उसके कैप्शन में उन्होंने बेशकीमती प्यार लिखा। लेकिन शमी की बात करे, तो इस समय शमी बहुत ट्रोल हो रहे है।

दरअसल भारत की हार की वजह से शमी को इस समय बहुत ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग उनको तरह तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। तो वही शमी के साथ में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी भी आ चुके है। और इसी बीच शमी की पत्नी ने भी यह फोटो शेयर करके लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

बता दे, की शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। और हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। बता दे, की शमी की पत्नी सोशल मीडिया में हर रोज ही कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है। और उन्हें फैंस बहुत ज्यादा संख्या में फॉलो भी करते है। और उनकी ज्यादातर पोस्ट में कई फैंस शमी को लेकर बात करते है।

इसलिए शमी की पत्नी ने अब लोगो का ध्यान शमी से हटाने के लिए अपनी बेटी के साथ फोटो पोस्ट की। और ऐसा ही हुआ। लोगो का ध्यान शमी से हटकर इस खूबसूरत फोटो पर आ गया है। जिसमे उनकी पत्नी ने कैप्शन में लिखा, मेरा बेशकीमती प्यार, और यह फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है।

बता दे, की शमी से उनकी पत्नी के विवाद के बाद लंबे समय से शमी की पत्नी उनकी बेटी के साथ अलग रह रहीं है। लेकिन दोनो के बीच अभी भी तलाक नहीं हुआ है। 2018 में शमी की पत्नी ने उन पर रेप, हत्या, मारपीट के इल्जाम लगाए थे। तभी से दोनो के बीच काफी विवाद चलते रहते है। बता दे, की मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को अपनी पत्नी हसीन जहां से शादी के बंधन में बंध गए थे।

बता दे, की हसीन एक मॉडल थी, और फिर बाद में वह केकेआर की चियरलीडर बनी। इसी दौरान शमी और हसीन की मुलाकात भी हुई। फिर दोनो ने परिवार के खिलाफ जाकर एक दूसरे से शादी की। और 17 जुलाई 2015 को शमी एक बेटी के पिता बने। लेकिन हाल ही के दोनो अलग रहते है। और उनकी बेटी अपनी मां हसीन जहां के साथ रहती है।