तीसरे टेस्ट मैच में विलेन बन गया भारतीय टीम का खिलाड़ी मोहम्मद शमी ने किया बचाव

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं इंग्लैंड के खिलाफ भारत का तीसरा टेस्ट मैच टेस्ट मैच स्टार्ट हो चुका है इस मैच में भारतीय पारी की शुरुआत काफी खराब रही और 78 रन पर पूरी टीम ऑल आउट हो गई। लेकिन इसके बाद भारतीय टीम सब खेतलाजी के लिए उतरी तो उसमें भी भारतीय टीम का खराब प्रदर्शन जारी रहा।

इशांत शर्मा ने अपने इस मैच में जमकर रन लुटाए और वह एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि इशांत शर्मा को तीसरे टेस्ट मैच में शार्दुल ठाकुर की जगह मैच में खेलने का मौका मिला था।

लेकिन इशांत शर्मा इस मौके को भुना नहीं पाए और इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने इशांत शर्मा की जमकर धज्जियां उड़ाई आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इशांत शर्मा ने बिना कोई विकेट लिए 22 ओवर में 92 रन लुटा दिए। ‌ इशांत शर्मा के खराब प्रदर्शन के चलते हैं मोहम्मद शमी को उनके बचाव में आगे आना पड़ा मोहम्मद शमी ने कहा कि देखिए जब कभी-कभी गेंदबाज के हाथ से गेंद अच्छी तरह नहीं निकलती या टीम लंबे समय पर मैदान पर होती है और जब कप्तान गेंदबाज 3-4 छोटे-छोटे स्पेल करवाते हैं तो वह पूरी तरीके से फिट नहीं हो पाता है। मोहम्मद शमी ने कहा कि हर तेज गेंदबाज को चाहिए कि उसे टेस्ट मैच में लगभग 7 से 8 ओवर का स्पेल मिले।

मोहम्मद शमी ने इशांत शर्मा का बचाव करते हुए कहा कि यह स्थिति गेंदबाज के लिए पर निर्भर करती है आपने बहुत बार देखा है कि इशांत शर्मा हमेशा से ही पारी की शुरुआत करते हैं और हमेशा ही वह पारी का अंत भी करते हैं इसलिए उनकी फिटनेस पर सवाल नहीं उठाया जा सकता। मोहम्मद शमी ने आगे बात करते हुए कहा कि इतना ही नहीं कप्तान को भी है ध्यान रखना होगा कि वह अपने गेंदबाजों की रिकवरी पर जल्दी से जल्दी ध्यान दें और उन्हें ज्यादा से ज्यादा ओवर करवाएं।